सुशील कुमार मोदी का कट सकता है पत्ता, बीजेपी इस दिग्गज नेता को बना सकती है डिप्टी सीएम!

बीजेपी को ज्यादा सीटें तथा मुख्यमंत्री बीजेपी के होने के सवाल पर कामेश्वर चौपाल ने कहा कि इस मामले पर मंथन हो चुका है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे।

New Delhi, Nov 13 : बिहार चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से ही नई सरकार गठन की तैयारियां जोरों से शुरु हो गई है, शुक्रवार को एनडीए नेताओं की मीटिंग होने वाली हैं, जिसमें सीएम पद के लिये नीतीश कुमार के नाम का ऐलान हो सकता है, सूत्रों तथा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पहली ईंट रखने वाले कामेश्वर चौपाल को बिहार की डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है, खुद को लेकर जारी कयासों पर चौपाल ने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे निभाने की पूरी कोशिश करुंगा।

Advertisement

चर्चा जोरों पर
कामेश्वर चौपाल को भी नई सरकार में शामिल करने को लेकर चर्चा जोरों पर है, राम मंदिर ट्रस्ट के दलित सेवक तथा बीजेपी के वरिष्ठ नेता कामेश्वर चौपाल पटना पहुंच तुके हैं, बिहार में नई सरकार में कोई पद मिलने के सवाल पर उनहोने कहा कि वो पार्टी के सेवक हैं, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे निभाने की कोशिश करेंगे।

Advertisement

बीजेपी को ज्यादा सीटें
बीजेपी को ज्यादा सीटें तथा मुख्यमंत्री बीजेपी के होने के सवाल पर कामेश्वर चौपाल ने कहा कि इस मामले पर मंथन हो चुका है, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे, nitish kumar चुनाव परिणाम पर कामेश्वर चौपाल ने कहा कि एनडीए के नेता बैठेंगे, जो भी निर्णय होगा, सबको मान्य होगा। इस बीच खबर ये भी है कि शुक्रवार को सीएम आवास पर होने वाली एनडीए के नेताओं की बैठक में बीजेपी से सुशील कुमार मोदी, संजय जायसवाल, नंद किशोर यादव तथा मंगल पांडेय समेत कुछ अन्य नेता शामिल होंगे, इस बैठक में आगे के कार्यक्रम तथा कैबिनेट की रुप रेखा पर भी चर्चा होगी।

Advertisement

15 नवंबर को मीटिंग
वहीं एक बड़ी खबर ये भी है कि बीजेपी विधायक दल की मीटिंग दिवाली के बाद 15 नवंबर को होगी, शुक्रवार से शनिवार तक दिल्ली में बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक होगी, इस बैठक में पर्यवेक्षक की नियुक्ति होगी, जिसके बाद 15 नवंबर को पटना में बीजेपी विधायक दल की मीटिंग होगी, उसी दिन एनडीए विधायक दल की भी बैठक होगी।