दो बच्चों के एक्टर पिता की गर्लफ्रेंड संग पूल से तस्‍वीरें वायरल, मालदीव में बिता रहे हैं हॉलीडे

46 साल के अभिनेता मालदीव में गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक हॉलीडे मना रहे हैं, दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

New Delhi, Nov 16: फिल्म निर्माता-अभिनेता फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर मालदीव में छुट्टियों का मजा ले रहे हैं । दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । दोनों स्टार्स ने वेकेशन की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं । शिबानी दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फरहान के साथ एक रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक पूल में एन्जॉय करते देखे जा सकते हैं वहीं फरहान ने भी बच पर मस्‍ती करती हुई फोटो शेयर की है ।

Advertisement

फरहान ने भी किया शेयर
शिबानी की ही तरह फरहान ने भी अपने इंस्‍टा अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की है । , जिसमें शिबानी और फरहान दोनों को बीच पर खुशी से झूमते देखा जा सकता है । शिबानी ने पूल फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है- “माई हैप्पी प्लेस।” उन्होंने कैप्शन में बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर को भी टैग किया । दोनों की ये रोमांटिक तस्वीर उनके फैन्स को को खूब पसंद आ रही है ।

Advertisement

फरहान का फनी कैप्‍शन
वहीं फरहान अख्‍तर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “बीच-ओ-बिच।” फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, दोनों ही एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । इनके फैन्स इन्‍हें पसंद करते हैं । आपको बता दें फरहान अख्‍तर 46 साल के हैं और पहली पत्‍नी अधूना से कुछ समय पहले तलाक लेकर अलग हो चुके हैं । उनके दो बच्‍चे भी हैं ।

Advertisement

आने वाले प्रोजक्‍ट
फरहान अख्‍तर एक शानदार अभिनेता, निर्देशक और लेखक-गायक भी हैं । आने वाले दिनों में फरहान अख्तर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में दिखाई देंगे, जिसमें मृणाल ठाकुर भी काम कर रहे हैं । ये फिल्म बॉक्सिंग पर बेस्‍ड है । फरहान अख्तर शिबानी के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं, दोनों ही एक दूसरे के साथ खास बॉन्‍ड शेयर करते हैं । हाल ही में दोनों का साथ में गाना गाते हुए एक वीडियो भी सामने आया था । इसे खूब पसंद किया गया था ।