ब्लू टाइट पैंट में नताशा ने दिये ऐसे पोज, हैरान रह गये हार्दिक पंड्या, तस्वीर वायरल!

लॉकडाउन के दौरान अपनी प्रेमिका से शादी करने वाले हार्दिक पंड्या फिलहाल टीम के साथ सिडनी में हैं, तो उनकी पत्नी और बेटा सोशल मीडिया सनसनी बन चुके हैं।

New Delhi, Nov 19 : भारतीय टीम क्रिकेट सीरीज खेलने के लिये इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है, हार्दिक पंड्या भी टीम के साथ हैं, वो आईपीएल खिताब जीतकर ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं, वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी नताशा और बेटा अगस्त्य भारत में है, हाल ही में नताशा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें एक तरफ वो जिम सूट पहनकर अपनी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में देसी गर्ल के लुक में बेहद क्यूट लग रही हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर छायी
लॉकडाउन के दौरान अपनी प्रेमिका से शादी करने वाले हार्दिक पंड्या फिलहाल टीम के साथ सिडनी में हैं, तो उनकी पत्नी और बेटा सोशल मीडिया सनसनी बन चुके हैं। अगस्त्य के साथ उनकी मम्मी भी सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं, नताशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

फिगर मेटेंन
नताशा ने बेटे को जन्म देने के बाद अपना फिगर फिर से मेंटेन कर लिया है, इसे लेकर ही उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर की है, जिसमें वो ब्लू कलर की टाइट पैंट तथा क्रॉप टॉप पहने काफी फिट नजर आ रही हैं। उनकी इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ उनके पति भी फिदा हो गये, नताशा की इस तस्वीर पर लाखों लाइक और कमेंट आये हैं।

Advertisement

बेटे के साथ तस्वीर
इससे पहले भी नताशा अपनी और बेटे की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं, जिस पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया था। Natasha1 हाल ही में नताशा ने दिवाली भी हार्दिक के बिना ही मनाई, इस दौरान उनका देसी अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था, वैसे तो नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं, लेकिन उन पर भारतीय आउटफिट खूब फबता है।