मालदीव में तारा सुतारिया ने दिखाया बोल्ड अंदाज, समुद्र किनारे रेड बिकिनी में दिए पोज

एक्ट्रेस तारा सुतारिया मालदीव में हें, 25वें बर्थडे पर उन्‍होंने अपने फैंस के साथ एक बेहद बोल्‍ड तस्‍वीर शेयर की । उनके ब्‍वॉयफ्रेंड आदर जैन भी उनके साथ हैं ।

New Delhi, Nov 20: तारा सुतारिया 19 नवंबर को 25 साल की हो गई हैं, इस खास दिन को सेलिब्रेट करने वो मालदीव गई हुई हैं । इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड आदर जैन भी उनके साथ ही हैं । मारा ने इस खास मौके पर अपनी एक बोल्ड फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है । खास बात ये कि सेम स्‍पॉट से उनके बीएफ की तस्‍वीर भी सामने आई है ।

Advertisement

बिकिनी में दिया पोज
कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी की बिकिनी पिक्‍स सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही थीं, मालदीव्स में रेड बिकिनी में दिशा का बोल्ड अवतार जमकर वायरल हुआ । दिशा पाटनी के बाद अब तारा सुतारिया का बोल्ड लुक फैंस के बीच सुर्खियां बटोर रहा है । तारा सुतारिया अपने ब्वॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव्स में वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

Advertisement

रेड बिकिनी में लग रहीं गजब
तारा ने समुद्र किनारे रेड बिकिनी में तस्‍वीर शेयर की है, बेहद बोल्‍ड और हॉट लुक में नजर आई तारा ने इस फोटो को कैप्‍शन दिया है, बर्थडे, बीच, बेबी । तारा की इस तस्वीर पर उनके फैन कमेंट्स कर रहे है, फैंस तारा की फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं । तारा का यह बोल्ड अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है । तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं और फैंस उनके लुक्‍स को पसंद करते रहते हैं ।

Advertisement

आदर जैन ने भी शेयर की तस्‍वीर
वहीं उनके साथ मालदीव में मौजूद ब्‍वॉरूफ्रेंड आदर जैन ने भी एक फोटो शेयर की है । फोटो में वो समुद्र किनारे ब्लू शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं । आदर ने तारा सुतारिया के बर्थडे पर उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी। इन दोनों के अफेयर की खबरें पिछले साल से चर्चा में हैं । दोनों जिस तरह से साथ नजर आ रहे हैं, उससे साफ है कि ये एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं । हो सकता है, इनकी शादी की खबरें भी जल्‍द आने लगें ।