जब प्रियंका चोपड़ा की गलती से भड़क उठा था कोरियोग्राफर, ट्विंकल खन्ना की प्रेग्नेंसी बनी थी वरदान!

प्रियंका ने बताया कि वो उनके पहले सांग्स में से एक था, तब उन्हें कुछ अचीव करना था, उन्हें याद है कि 40 टेक के बाद भी जब वो सही शॉट नहीं दे पायी।

New Delhi, Nov 22 : पूर्व विश्वसुंदरी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात कर रही हैं, प्रियंका ने साल 2003 में रिलीज फिल्म अंदाज से बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इसी फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान जब 40 रीटेक के बाद प्रियंका सही शॉट नहीं दे पायी थी, तो कोरियोग्राफर ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी, लेकिन उसी बीच अक्षय की प्रेग्नेंट पत्नी ट्विंकल के लिये वरदान बन गई थीं।

Advertisement

कोरियोग्राफर ने फेंका था माइक
प्रियंका ने बताया कि वो उनके पहले सांग्स में से एक था, तब उन्हें कुछ अचीव करना था, उन्हें याद है कि 40 टेक के बाद भी जब वो सही शॉट नहीं दे पायी, तो कोरियोग्राफर राजू खान (सरोज खान के बेटे) ने अपना माइक फेंक दिया, और कहा कि तुम मिस वर्ल्ड हो, सिर्फ इसलिये तुम्हें लगता है कि तुम एक्ट्रेस बन सकती है, जाओ पहले ये सीखकर आओ, कि डांस कैसे करते हैं, उसके बाद परफॉर्म करना।

Advertisement

अक्षय की पत्नी प्रेग्नेंट
प्रियंका चोपड़ा ने आगे बताया कि इसी दौरान फिल्म के हीरो अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेबर पेन शुरु हो गया था, तो शेड्यूल को कुछ समय के लिये आगे बढा दिया गया, इस समय का इस्तेमाल एक्ट्रेस ने कथक डांस सीखने में किया।

Advertisement

खुद को बेहतर बनाएं
पूर्व विश्व सुंदरी कहती हैं कि अगर आप कुछ नहीं जानते, अगर आप किसी चीज को पाने की महत्वकांक्षा रखते हैं, तो आप अपनी तैयारी भी दुरुस्त रखें, priyanka chopra2 तो आप खुद को औरों से बेहतर बना सकते हैं। प्रियंका के अनुसार उन्हें कथक पंडित वीरु कृष्णन ने सिखाया था, इसके लिये वो हर दिन 6-6 घंटे प्रैक्टिस करती थी बाद में उन्हें अभ्यास का महत्व समझ आया था, क्योंकि कथक सीखने के बाद शानदार डांसर बन गई थी।