कभी ब्रेकअप तो अब मौलाना से निकाह के चलते सुर्खियों में सना खान, Ex Boyfriend ने लिखा खास मैसेज

सना खान ने मजहब के लिए ग्‍लैमर इंडस्ट्री को छोड़कर अब एक मौलवी से निकाह कर लिया है । उनके एक्‍स बीएफ मेलविल लुईस ने उन्‍हें विश किया है ।

New Delhi, Nov 23: बॉलीवुड और एक्टिंग की दुनिया से दूर होकर मजहब की राह पकड़ने वालीं सना खान अब मौलवी से निकाह कर चर्चा में हैं । सना ने कुछ समय पहले ही मनोरंजन जगत को छोड़ कर अल्‍लाह के बताए रास्‍ते पर चलने का फैसला किया है । अब अचानक उन्‍होंने शादी कर ली है । सना के निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । सना के एक्‍स बीएफ, मेलविन लुईस ने भी उन्‍हें विश किया है ।

Advertisement

मेलविन का विश
सना खान पिछले साल मेलविन लुईस से अपने ब्रेकअप के कारण चर्चा में रहीं थीं । सना ने सोशल मीडिया पर मेलविन को जमकर खरी खोटी सुनाई थी । हालांकि अब मेलविन ने सना को शादी की बधाई दी है । दरअसल मेलविन ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर एक स्‍टोरी पोस्‍ट की है, जिस पर उन्‍होंने अंग्रेजी में विश लिखा है । फैंस मान रहे हैं कि ये सना खान के लिए होगी ।

Advertisement

सना से जुड़े विवाद
आपको बता दें सना खान जमकर विवादों में रह चुकी हैं । सना पर किडनैपिंग का आरोप भी लग चुका है । एक 15 वर्षीय लड़की ने सना खान पर आरोप लगाया था कि उसने सना के कजिन से शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया । इसके बाद मेलविन लुईस से उनका ब्रेकअप चर्चा में रहा था । सना ने सोशल मीडिया पर मेलविन पर उन्हें धोखा देने समेत कई आरोप लगाए । बिग बॉस के दौरान सना खान की आशका गोराडिया संग दोस्ती भी चर्चा में रही थी ।

Advertisement

सलमान के साथ किया जय हो में काम
सना खान ने साल 2005 में ये है हाई सोसाइटी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था । इसके बाद कई एड फिल्मों में भी नजर आईं । सना खान ने बिग बॉस के बाद सलमान खान के साथ फिल्‍म जय हो में काम किया था । बॉलीवुड छोड़ने से पहले सना के बोल्‍ड लुक सुर्खियों में रहते थे । अब उन्‍होंने इपनी इंस्‍टा फीड से सारी तस्‍वीरें हटा दी हैं । सना अब दीन-ईमान की बात करती नजर आती हैं ।