सीएम योगी को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस महकमे में हड़कंप, हिरासत में शख्स!

इससे पहले भी 21 मई को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी, ये धमकी भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में एक व्हाट्सएप्प संदेश के जरिये मिली थी।

New Delhi, Nov 23 : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी वाला संदेश आया है, यूपी के 112 हेल्प डेस्क के व्हाट्सएप्प नंबर पर ये धमकी वाला मैसेज आया है, जैसे ही ये संदेश आया, पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, तुरंत संदेश भेजने वाले नंबर को ट्रेस किया गया, तो पता चला कि ये मैसेज किसी नाबालिग युवक ने भेजा है।

Advertisement

नाबालिग आरोपी गिरफ्तार
इस बार सीएम योगी को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है। सूचना के बाद तुरंत पुलिस सक्रिय हो गई, yogi 1 मुकदमा दर्ज कर आरोपी को कुछ देर में गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने नाबालिग युवक को हिरासत में लिया है, फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

Advertisement

21 मई को भी धमकी
आपको बता दें कि इससे पहले भी 21 मई को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी, ये धमकी भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में एक व्हाट्सएप्प संदेश के जरिये मिली थी, जिसमें लिखा गया था कि सीएम योगी को बम से मारने वाला हूं, yogi मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो, इसकी शुरुआती जांच के बाद इंस्पेक्टर गोमतीनगर की ओर से थाने में एफआईआर लिखवा दी गई थी, आईपीसी की धारा 505(1) (बी), 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया है, मामसले की जांच में पुलिस टीमें लगी हुई है।

Advertisement

सख्त सुरक्षा के घेरे में रहते हैं सीएम योगी
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त सुरक्षा के घेरे में रहते हैं, उनकी सुरक्षा में चौबीसों घंटे कमांडो जवान तैनात रहते हैं, cm yogi ताकि कोई सेंध ना लगा सके, योगी ने जब गोरखपुर सांसद थे, तब भी उनकी सुरक्षा बेहद सख्त थी, वो हमेशा विशेष सुरक्षा घेरे में ही चलते हैं, इसके बावजूद धमकी भरे इस संदेश को गंभीरता से लिया जा रहा है।