मां लगाती हैं कोठियों में झाड़ू-पोछा, लड़का बन गया देश का बेस्‍ट डांसर, मिली मोटी रकम के साथ कार

टाइगर पॉप ने ‘India’s Best Dancer’ की ट्रॉफी जीत ली है, टाइगर का असली नाम अजय सिंह है और बहुत मेहनत के बाद वो इस शो मक पहुंचे और अब विनर भी बन गए हैं ।

New Delhi, Nov 23: सोनी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर शो के विनर की ट्रॉफी गुरुग्राम के अजय सिंह उर्फ टाइगर पॉप ने जीत ली है । शो का ग्रैंड फिनाले रविवार को टेलीकास्‍ट किया है । इसमें टाइगर ने एक बार फिर शानदार परफॉर्म किया, बाकी फायनलिस्‍ट को मात देते उन्होंने ट्रॉफी के साथ चमचमाती कार और ईनमी राशि भी अपने नाम कर ली । टाइगर की कोरियोग्राफर वर्तिका झा को भी प्राइज मनी दी गई है ।

Advertisement

मिली इतनी मोटी रकम
टाइगर उर्फ अजय सिंह को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 15 लाख बतौर प्राइज मनी दिए गए हैं । वहीं उनकी कोरियोग्राफर वर्त‍िका झा को भी 5 लाख रुपए का चेक मिला । टाइगर को एक ब्रांड न्‍यू मारुति सुजुकी वितारा ब्रेजा कार दी गई है । फिनाले में टाइगर का मुकाबला बाकी मुकुल जैन, सुभ्रनिल पॉल, श्वेता वरियर और परमदीप से हुआ । इस कंपटीशन में मुकुल ने दूसरा स्थान और श्वेता थर्ड प्‍लेस पर रहीं ।

Advertisement

टाइगर ने रहे बेस्‍ट
टाइगर पॉप शो में थ्रूआउट गजब के परफॉर्मर रहे हैं । गुरुग्राम के रहने वाले टाइगर पॉप ने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां को दिया । टाइगर एक बेहद गरीब परिवार से आते हैं, मां कोठियों में झाड़ू पोंछा लगाकर परिवार संभालने में उनके पिता का साथ देती हैं तो वहीं टाइगर के पिता भी छोटी मोटी नौकरी कर घर चलाते हैं । टाइगर के लिए उनकी मां ने बहुत मेहनत की है । टाइगर के डांस को देखते हुए जजेज ने पहले ही उन्‍हें एचडी पॉपर नाम का टाइटल दे दिया था ।

Advertisement

मस्‍ती भरा ग्रैंड फिनाले
शो का ग्रैंड फिनाले नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट से भरपूर रहा । शो में राघव जुयाल और धर्मेश येलांडे भी शामिल हुए । शो में कृष्णा अभिषेक के सपना कैरेक्‍टर का भी तड़का लगा । इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस की जबरदस्‍त परफॉर्मेंस ने समा बांध दिया । इस शो के होस्‍ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को भी खूब पसंद किया गया ।