कस्टमर बनकर पहुंचा था पुलिस जवान, अंदर का नजारा देख रह गया दंग, रैकेट का भंडाफोड़!

उज्जैन नाना खेड़ा थाना पुलिस तथा साइबर सेल ने अलखनंदा कॉलोनी से संचालित होने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

New Delhi, Nov 23 : एमपी के उज्जैन में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, दरअसल लगातार स्थानीय लोग पुलिस को इस बारे में सूचना दे रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने अपने ही एक जवान को ग्राहक बनाकर भेजा, जिस मकान में कथित रुप से सेक्स रैकेट चल रहा था, जहां जवान पहुंचा, तो दरवाजा खुलते ही वो हैरान रह गया।

Advertisement

खुलेआम चल रहा था धंधा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पुलिस का जवान ग्राहक बनकर वहां पहुंचा, सामने दरवाजा खुलते ही वो हैरान कर गया, क्योंकि मकान के भीतर पहले से ही युवतियां मौजूद थी, वहां खुलेआम देह व्यापार का कारोबार चल रहा था, युवतियां ग्राहकों के सामने खुद को परोस रही थी, इस पर मौका देखते ही जवान ने अपनी टीम को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत छापेमारी की।

Advertisement

5 युवती 7 ग्राहक गिरफ्तार
उज्जैन नाना खेड़ा थाना पुलिस तथा साइबर सेल ने अलखनंदा कॉलोनी से संचालित होने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, पुलिस ने यहां से 5 युवतियों के साथ 7 पुरुष को गिरफ्तार किया है, पकड़े गये जोड़ों में कुछ लोग आपत्तिनक हालत में पकड़े गये हैं।

Advertisement

संयुक्त कार्रवाई
नानाखेड़ा क्षेत्र के सीएसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिंली थी कि कॉसमॉस मॉल के पीछे अलकनंदा नगर में वेश्यावृत्ति कराया जा रहा है, इस पर नानाखेड़ा पुलिस ने साइबर सेल की टीम के साथ दबिश दी, जिसमें 5 युवतियों के साथ 7 पुरुष गिरफ्तार किये गये।