ऑफिस से घर लौट रहे इंजीनियर का दिनदहाड़े किडनैपिंग, मांगी 15 लाख की फिरौती!

फोन करने वाले किडनैपरों ने पिता को धमकी भी दी है कि अगर मामले को लेकर पुलिस में गये, तो इंजीनियर की हत्या कर दी जाएगी।

New Delhi, Nov 25 : बिहार में एक बार फिर से अपराध की वारदातों में इजाफा होता दिख रहा है, ताजा मामला सहरसा का है, जहां दिनदहाड़े एक इंजीनियर का अपहरण कर लिया गया है, अपराधियों ने सहरसा के सौर बाजार में मनरेगा के जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार भारती का उस समय अपहरण कर लिया, जब वो प्रखंड कार्यालय से अपने घर लौट रहे थे। इंजीनियर को अगवा करने के बाद अपराधियों ने उसके पिता को फोन कर 15 लाख की फिरौती मांगी है।

Advertisement

बीच बाजार अपहरण
आपको बता दें कि ये घटना सौरबाजार थाना इलाके के समद बखरी रोड के बीच की है, किडनैप इंजीनियर के पिता ने सौर बाजार थाने में मामला दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, घटना स्थल के पास पुलिस ने इंजीनियर की स्कूटी को लावारिस हालत में बरामद किया है।

Advertisement

शाम को पिता को फोन
मामला मंगलवार शाम का है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक सौर बाजार में मनरेगा में कार्यरत जूनियर इंजीनियर मुकेश कुमार भारती अपने स्कूटी से सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड स्थित गांव सकरौली लौट रहे थे, Bihar Police तभी पांच बजे के करीब समदा बखरी रोड से बदमाशों ने 4 पहिया वाहन से किडनैप कर लिया, तथा देर शाम पिता के फोन पर कॉल कर 15 लाख की फिरौती की मांग की है।

Advertisement

हत्या की धमकी
फोन करने वाले किडनैपरों ने पिता को धमकी भी दी है कि अगर मामले को लेकर पुलिस में गये, तो इंजीनियर की हत्या कर दी जाएगी, अपहरण की जानकारी मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। किडनैपिंग के इस वारदात की पुष्टि सहरसा के एसपी राकेश कुमार ने भी की है, आरक्षी अधीक्षक से जब फोन पर बात की गई, तो उन्होने घटना की पुष्टि करते हुए मामले में जांच और छापेमारी की बात कही।