सुहाना खान की तस्वीर ने चढाया इंटरनेट का पारा, बीच पर जबरदस्त पोज!

सुहाना ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी मेंशन किया है, उन्होने लिखा है, देखो मुझे स्कर्ट में, सुहाना हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं।

New Delhi, Nov 26 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने भले अब तक बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो, लेकिन अपने अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सुहाना अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, आईपीएल के दौरान चर्चा में आई सुहाना ने हाल ही में एक नई तस्वीर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया का पारा बढा रहा है।

Advertisement

स्टनिंग अवतार
सुहाना खान आये दिन अपने नये और स्टनिंग अवतार से फैंस के दिलों की धड़कने बढाती रहती हैं, इस बीच एक बार फिर से किंग खान की बेटी ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो उनके फैंस के बीत खूब पसंद की जा रही है, सुहाना इस तस्वीर में बीच पर दिखाई दे रही हैं, तस्वीर में वो स्कर्ट पहने कातिलाना लुक दे रही हैं।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
सुहाना ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन भी मेंशन किया है, उन्होने लिखा है, देखो मुझे स्कर्ट में, सुहाना हमेशा की तरह इस तस्वीर में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं, उनकी इस तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है, जब सुहाना की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई हो, शाहरुख और गौरी खान की बेटी अपने ग्लैमरस स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, सुहाना अमेरिका में पढाई कर रही थीं।

Advertisement

मिरर सेल्फी
आपको बता दें कि सुहाना ने हाल ही में मिरर सेल्फी ली थी, जिसमें वो ब्लैक और व्हाउट क्रॉप टॉप में नजर आई थी, इस सेल्फी में सुहाना अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आई थी, फैंस के बीत सुहाना खान की ये मिरर सेल्फी खूब वायरल हुई थी, लोगों ने इसे खूब पसंद किया था।

https://www.instagram.com/p/CIA_6T5n58N/