मिर्जापुर 2 में गुड्डू भैया के ‘बहनोई’ रॉबिन ने रचा ली शादी, पहाड़ी नथ में दुल्‍हन लग रहीं कमाल

मिर्जापुर 2 में रॉबिन का किरदार निभाने वाले प्रियांशु पैन्‍युली शादी के बंधन में बंध गए हैं । उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

New Delhi, Nov 28: वेब सीरीज मिर्जापुर 2 से चर्चा में आए एक्‍टर प्रियांशु पैन्‍यूली ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड वंदना जोशी से शादी रचा ली है । दोनों की ये शादी उत्‍तराखंड के देहरादून में हुई । वंदना पहाड़ी मूल की है, इसलिए शादी भी उसी अंदाज में संपन्‍न हुई । वंदना का लुक देखने लायक था ।

Advertisement

पहाड़ी नथ में दिखीं प्रियांशु की दुल्‍हन
वंदना जोशी ने शादी के दिन पहाड़ी नथ पहनी हुई थी । पिंक कलर के लहंगे में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी । वंदना की ही तरह प्रियांशु ने भी पिंक आउटफिट का कॉम्‍बीनेशन पहना हुआ था । दोनों ही एक दूसरे को कॉम्‍प्‍लीमेंट कर रहे थे ।

Advertisement

प्रियांशु ने शेयर की तस्‍वीर
प्रियांशु पैन्‍यूली ने शादी की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं । जयमाला से लेकर कपल पिक्‍चर्स भी उन्‍होंने शेयर किए हैं । प्रियांशु ने इस पोस्‍ट को लंबा चौड़ा कैप्‍शन भी दिया है । उन्‍होंने लिखा – 2020 की शुरुआत में वे नहीं जानते थे कि वक्त कहां लेकर जाने वाला है । फिर महामारी ने आकर दुनियाभर में शादी के प्लान्स पर रोक लगा दी । लेकिन हमने फैसला लिया कि हम बहुत ही कम लोगों में छोटी सी सेरेमनी करेंगे, जो लोग शामिल नहीं हो सके, उनके लिए… मैं जानता हूं कि आप आत्मीय रूप से मौजूद थे । हमने अपने आपको और दूसरों को यह याद दिलाने के लिए शादी की कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जिंदगी हमें कहां ले जाती है, परिवार हमारी प्राथमिकता होना चाहिए ।

Advertisement

सबसे बेहतरीन दिन
प्रियांशु ने आगे लिखा- यह हमारी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन था और जिस चीज ने इसे और भी खास बना दिया, वह चारों ओर फैली निराशा के बीच भगवान द्वारा हमें दुनिया की सबसे बड़ी खुशी दिए जाने का अहसास है. हमने एक-दूसरे से जिंदगी भर सबसे अच्छे दोस्त, सोलमेट और पार्टनर्स बने रहने का वादा किया है । प्रियांशु ने विदाई की तस्‍वीरें शेयर की है, जिसमें वो अपनी दुल्‍हनिया को बाइक पर बैठाकर ले जा रहे हैं ।