लगातार पांचवीं बार पहले पावरप्ले में फ्लॉप रही टीम इंडिया, विराट यहां कर रहे गलती!

तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से पीछे है, पहले वनडे में भारतीय गेंदबाज कंगारु बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में नाकाम दिखे।

New Delhi, Nov 29 : विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया सिडनी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में एक बार फिर पहले पावर प्ले में फ्लॉप साबित हुई, टीम ने पावरप्ले में 59 रन लुटाये और कोई सफलता हासिल नहीं कर पाई, लगातार पांचवी बार वनडे में टीम इंडिया पहले पावरप्ले में एक भी विकेट निकाल नहीं पाई।

Advertisement

पावरप्ले में फ्लॉप
इससे पहले इसी मैदान पर खेले गये पहले वनडे मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले पावरप्ले में बिना विकेट लिये 51 रन दिये थे। माउंट मांगुनई में न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना विकेट लिये 65 रन लुटा दिये थे, उससे पहले ऑकलैंड में टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पावरप्ले में 52 रन दिये थे, और एक भी विकेट हाथ नहीं लगा था। हैमिल्टन में भी न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया ने पावरप्ले में बिना विकेट गंवाये 54 रन दिये थे।

Advertisement

सीरीज में पीछे
आपको बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से पीछे है, पहले वनडे में भारतीय गेंदबाज कंगारु बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में नाकाम दिखे, कंगारु खिलाड़ियों ने भारतीय गेंदबाजों पर खूब रन लूटे, सबसे महंगे लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल साबित हुए जिन्होने 10 ओवर में 89 रन लुटा दिये।

Advertisement

6ठें गेंदबाज की कमी खली
टीम इंडिया को इस मुकाबले में 6ठें गेंदबाज की कमी खेली, कप्तान विराट कोहली ने भी स्वीकार किया, कि उन्हें 6ठें गेंदबाज की कमी खली, अगर कोई गेंदबाज होता, तो उससे 4-5 ओवर बीच में कराया जा सकता था, लेकिन हार्दिक पंड्या कमर की सर्जरी की वजह से अभी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, हालांकि नेट पर उन्होने गेंदबाजी करना शुरु कर दिया है।