ममता बनर्जी कैबिनेट से इस्तीफे के बाद पहली बार बोले शुभेन्दु अधिकारी, कही ऐसी बात!

शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि हम राष्ट्रवादी कार्यक्रम आयोजित करेंगे और ब्रिटिश शासन के खिलाफ तामलुक की जनता के बलिदानों को याद करेंगे।

New Delhi, Nov 30 : ममता बनर्जी कैबिनेट से हाल ही में इस्तीफा देने वाले शुभेन्दु अधिकारी को मनाने की कोशिश जारी है, हालांकि शुभेन्दु ने अभी तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं, रविवार को उन्होने कहा कि अंतिम फैसला जनता का होगा, पश्चिम बंगाल सरकार के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अपनी रैली को संबोधित करते हुए अधिकारी ने कोई राजनीतिक बयान नहीं दिया और आजादी की लड़ाई में अपने गृह जिले पूर्वी मोदिनीपुर के योगदान को याद किया।

Advertisement

राष्ट्रवादी कार्यक्रम
शुभेन्दु अधिकारी ने कहा कि हम राष्ट्रवादी कार्यक्रम आयोजित करेंगे और ब्रिटिश शासन के खिलाफ तामलुक की जनता के बलिदानों को याद करेंगे, suvendu adhikari हम अपने संविधान के निर्माताओं को याद करेंगे, जो जनता के लिये जनता का, जनता द्वारा के सिद्धांत में विश्वास रखते हैं, हर साल की तरह इस साल भी संगठन 3 दिसंबर को स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस के जन्मस्थान पर उनकी जयंती मनाएगा।

Advertisement

मेरे इस्तीफे का असर नहीं
पूर्व मंत्री ने कहा कि स्वतंत्रता सेनानी रंजीत बोयल की याद में रैली के आयोजन की तैयारियां लंबे समय से चल रही थी और इनका उनके इस्तीफे से कोई लेना-देना नहीं है, उन्होने कहा कि हम दिसंबर से अगले साल अगस्त तक कई कार्यक्रम आयोजित करेंगे, suvendu adhikari1 अधिकारी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि अंतिम निर्णय जनता लेगी, महिषादल से करीब 10 किमी दूर हल्दिया में प्रदेश सरकार के मंत्रियों राजीब बनर्जी और सुजीत बोस ने टीएमसी की युवा इकाई की एक रैली का नेतृत्व किया।

Advertisement

बीजेपी में जाने की चर्चा
आपको बता दें कि बंगाल में आने वाले 6 महीने में विधानसभा चुनाव होना है, बीजेपी लगातार दावा कर रही है कि टीएमसी के कई विधायक और मंत्री उनके संपर्क में हैं, वो आने वाले दिनों में टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, ऐसे में शुभेन्दु अधिकारी को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि उन्होने खुद इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।