सालभर में ही 23 बच्चों का बाप बन गया युवक, बताया लड़कियां क्यों करती है पसंद?

पढकर भले आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन ये सच है, दरअसल इस युवक ने शुरु-शुरु में शौकिया तौर पर स्पर्म डोनेट किया, लेकिन बाद में उसने इसे फुल टाइम जॉब बना लिया।

New Delhi, Nov 30 : एक युवक एक ही साल में 23 बच्चों का जैविक पिता बन गया है, जी हां, पढकर भले आपको अजीब लग रहा हो, लेकिन ये सच है, दरअसल इस युवक ने शुरु-शुरु में शौकिया तौर पर स्पर्म डोनेट किया, लेकिन बाद में उसने इसे फुल टाइम जॉब बना लिया, अब युवक की इस हरकत की जांच शुरु हो गई है।

Advertisement

कहां का है मामला
ये मामला भारत का नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया का है, एलन फान नाम के शख्स स्पर्म डोनेट करने की वजह से काफी चर्चित हो चुका है, युवक का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल और स्पर्म के हेल्दी होने की वजह से उसे बेहद पसंद करती है, इस वजह से उसकी जबरदस्त डिमांड है।

Advertisement

अपने दो बच्चे
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक एलन की अपनी पत्नी से दो बच्चे हैं, इसके अलावा उसने प्राइवेट तौर पर स्पर्म डोनेट करके करीब 23 बच्चे पैदा किया है, वह रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में स्पर्म डोनेट करता है। ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में रहने वाले 40 वर्षीय अलन की अब जांच की जा रही है, कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शिकायत की थी, एलन पर आरोप है कि उसने वैध क्लिनिक से इतर स्पर्म डोनेट किये और तय सीमा से ज्यादा बच्चे पैदा किये हैं।

Advertisement

क्या है कानून
ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के कानून के तहत एक पुरुष सिर्फ 10 फैमिली क्रिएट कर सकता है, वहीं एलन का कहना है कि महिलाओं को मना करने उनके लिये काफी मुश्किल भरा काम है, इसी वजह से उन्होने एक दिन में तीन महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया था।

Tags :