बिग बॉस 14 में रातों रात हुआ अली गोनी का इविक्‍शन, जैस्‍मीन भसीन फूट-फूटकर रोईं

बिग बॉस का फिनाले वीक शुरू हो गया है, दर्शक ये जानने को बेकरार हैं कि कौन से 4 कंटेस्‍टेंट को फिनाले में जाने का मौका मिलेगा । इस बीच एक सदस्‍य के मिड वीक इविक्‍शन की कंफर्म खबर आई है ।

New Delhi, Dec 01: बिग बॉस 14 का फिनाले वीक शुरू हो गया है, और अब मेकर्स इस वीक को ज्‍यादा से ज्‍यादा इंट्रस्टिंग बनाने की कोशिश में हैं । शो में अब सिर्फ 4 कंटेस्टेंट्स ही आगे जाएंगे और 4 को घर से बाहर का रास्‍ता दिखाया जाएगा । शो से पवित्रा पुनिया आउट हो चुकी हैं और अब बारी है जैस्‍मीन और अली में से एक सदस्‍य के घर से बाहर जाने की । शो का एक प्रोमो आउट है जिसमें अली और जैस्‍मीन बड़ी दुविधा में दिख रहे हैं ।

Advertisement

अली गोनी हो रहे हैं बाहर
इस बीच सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो गई है कि अली गोनी शो से बाहर जाने वाले हैं । द खबरी के ट्वीट के मुताबिक, अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने घर में आए अली गोनी अगले कंटेस्टेंट होंगे, जिन्हें बिग बॉस से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा । द खबरी के हवाले से बताया गया है – ‘हां यह कनफर्म हो चुका है. अली गोनी घर से बेघर हो रहे हैं।’ द खबरी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें सभी घरवाले बिग बॉस की घोषणा पर अली गोनी की ओर देखते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

खूब रोईं जैस्‍मीन भसीन
बिग बॉस के प्रोमो में अली और जैस्‍मीन एक दूसरे से बात करते एक दूसरे को समझाते हुए नजर आ रहे हैं । जैस्‍मीन फूटफूटकर रो रही है, अली को गेम जीतने के लिए कह रही हैं । जैस्‍मीन को अली संभालते हुए नजर आए हैं । अब अगर खबरी की खबर सच होती है और इविक्‍शन से पहले अगर बिग बॉस से अली गोनी का सफर खत्म होता है तो यह जैस्मिन भसीन के लिए तगड़ा झटका साबित होने वाला है ।

Advertisement

एजाज बन चुके हैं पहले फाइनलिस्ट
आपको बता दें अपने बचपन का डार्केस्ट सीक्रेट बताकर एजाज खान पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं । सोमवार के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया था, जिसमें सभी घरवालों को अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई सीक्रेट शेयर करना था । एक्‍टर एजाज खान इस टास्‍क में अपने बचपन का एक राज सबके सामने बताया,  उन्होंने अपने साथ हुई छेड़खानी का राज दुनिया के सामने खोल दिया । अब बाकी बचे कंटेस्‍टेंट में से केवल तीन ही आगे जाएंगे बाकी चार इस हफ्ते के अंत तक घर से बाहर हो जाएंगे ।