Priyanka Wedding Aniversary- प्रियंका चोपड़ा ने बताया था बेडरुम में अजीब हरकत करते हैं निक जोनस!

प्रियंका चोपड़ा और निक की मुलाकात साल 2017 में अमेरिका में एक फंक्शन के दौरान हुई थी, इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरु कर दिया।

New Delhi, Dec 01 : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी अब से दो साल पहले यानी 1 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधी थी, इस जोड़ी की फैन-फॉलोइंग सिर्फ भारत या अमेरिका में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है, एनिवर्सरी के मौके पर आइये जानते हैं, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

Advertisement

2017 में ही कर लिया था पसंद
प्रियंका चोपड़ा और निक की मुलाकात साल 2017 में अमेरिका में एक फंक्शन के दौरान हुई थी, इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरु कर दिया, फिर कुछ ही महीनों के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गये, प्रियंका और निक की शादी पूरे हिंदुस्तानी रीति-रिवाजों के साथ राजस्थान के जोधपुर में हुई थी, और पूरी दुनिया के मीडिया ने इसे कवर किया था।

Advertisement

2017 में ऑफिशयल की रिलेशनशिप
प्रियंका और निक के डेटिंग की चर्चा तो काफी दिनों से चल रही थी, लेकिन जब 2017 में दोनों बांहों में बांहें डाले मेट गाला के रेट कारपेट पर पहुंचे, priyanka nick तो पूरी दुनिया की नजर दोनों पर टिक गई, इसके बाद तो शादी से पहले और शादी के बाद भी दोनों की जोड़ी सुर्खियों में बनी रही।

Advertisement

ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ बिताते हैं
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने-अपने कामों में बेहद बिजी रहते हैं लेकिन फिर भी ये कपल ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताने की कोशिश करता है, priyanka Nick इस पूरे साल में कोरोना संक्रमण के कारण हुए लॉकडाउन में निक और प्रियंका एक-दूसरे के साथ रहे हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड की है। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि बेडरुम में निक एक अजीब हरकत करते हैं, जिससे उनहें बड़ी चिढ होती है, उन्होने बताया कि जब मैं उठती हूं तो निक मेरे चेहरे की ओर देख रहे होते हैं, मैं कहती हूं कि रुको मुझे थोड़ा मस्कारा और मॉइश्चराइजर लगाने दो, क्योंकि मेरी आंखें सूजी है, लेकिन ये बेहद स्वीट है, आप अपने पति को ऐसा ही चाहते हैं लेकिन ये थोड़ा अजीब भी लगता है।