हॉलीवुड प्रोड्यूसर से तलाक के बाद 10 साल छोटे कृष्णा अभिषेक से शादी, कश्मीरा की लव स्टोरी!

कश्मीरा शाह ने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा लंबा नहीं टिक सकी, 6 साल में ही दोनों का तलाक हो गया।

New Delhi, Dec 02 : एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपनी बोल्डनेस के लिये जानी जाती हैं, कश्मीरा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होती रहती हैं, एक्ट्रेस भी बिकिनी में अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते है, कश्मीरा का फिल्मी करियर भी अब दो दशक का हो चला है, टीवी की दुनिया में वो काफी पॉपुलर नाम है, एक्ट्रेस बुधवार को अपना 49वां जन्मदिन मना रही हैं, आइये इस खास मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

Advertisement

हॉलीवुड प्रोड्यूसर से शादी
कश्मीरा शाह ने फिल्म प्रोड्यूसर ब्रेड लिसरमैन से शादी की थी, लेकिन ये शादी ज्यादा लंबा नहीं टिक सकी, 6 साल में ही दोनों का तलाक हो गया, इसके बाद कश्मीरा ने फिल्मों की दोबारा वापसी का फैसला लिया, इस दौरान उनकी मुलाकात कृष्णा अभिषेक से हुई, दोनों पहली बार जयपुर में मिले थे, फिल्म पप्पू पास हो गया की शूटिंग पर दोनों की पहली मुलाकात हुई, तब कश्मीरा अपने पति से अलग हो चुकी थी।

Advertisement

दोनों की नजदीकियां बढी
शुरु से ही कृष्णा के मन में कश्मीरा के लिये एक सॉफ्ट कॉर्नर था, वो इस बात से बेहद दुखी थे, कि कश्मीरा शादीशुदा है, लेकिन जैसे ही कृष्णा को अस बारे में पता चला कि अब कश्मीरा अपने पति से अलग हो रही है, तो कृष्णा की रुचि उनमें और बढ गई, किसी के लिये भी एक मैरिड लाइफ से बाहर निकलना आसान नहीं होता, अस मुश्किल समय में कृष्णा ने कश्मीरा का भरपूरा साथ दिया, यही वो समय था, जब दोनों के बीच में नजदीकियां बढने लगी, यहां तक कि दोनों को इस बात से भी कोई आपत्ति नहीं रही कि दोनों की उम्र में करीब 10 साल का फासला है।

Advertisement

बड़े प्रोजेक्ट्स का रही हिस्सा
कृष्णा और कश्मीरा ने साल 2012 में सात फेरे लिये, आज ये जोड़ी इंडस्ट्री की जानी-मानी सेलिब्रिटी जोड़ियों में शुमार की जाती है, वर्कफ्रंट की बात करें, तो कश्मीरा ने साल 1997 में शाहरुख खान की फिल्म यस बॉस से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद प्यार तो होना ही था, हिंदुस्तान की कसम, दुल्हन हम ले जाओंगे, हेरा फेरी, कहीं प्यार ना हो जाए जैसी फिल्मों में काम किया।