केएल राहुल ने पेश की अनूठी मिसाल, कंगारु क्रिकेटर भी हुआ मुरीद!

टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले कैमरुन ग्रीन ने बताया कि कैसे केएल राहुल ने उनके अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के दौरान सहज रहने में मदद की।

New Delhi, Dec 04 : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज हो चुका है, टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले कंगारु खिलाड़ी कैमरुन ग्रीन ने टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल की तारीफ की है, दरअसल बुधवार को कैमरुन ग्रीन ने इंटरनेशनल डेब्यू किया था, इस दौरान केएल राहुल ने उनके लिये कुछ ऐसा किया, कि वो स्टाइलिश बल्लेबाज के मुरीद हो गये।

Advertisement

सहज रहने में मदद की
टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले कैमरुन ग्रीन ने बताया कि कैसे केएल राहुल ने उनके अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के दौरान सहज रहने में मदद की, ग्रीन का कहना है कि KL Rahul 6 जो बाल केएल राहुल ने उन्हें उनके डेब्यू मैच के दौरान कही, वो उसे जिंदगी भर नहीं भूल सकते।

Advertisement

इस बात से प्रभावित
कंगारु क्रिकेटर ने अपने डेब्यू मैच का अनुभव साझा करते हुए कहा कि मैं इस बात से प्रभावित हूं कि कैसे विकेट के पीछे रहकर केएल राहुल ने मेरी मदद की, उन्होने मुझसे पूछा कि मैं नर्वस हूं या नहीं, मैंने उन्हें बताया कि थोड़ा तनाव तो है, इसके बाद उन्होने मुझसे कहा, तुम युवा हो, कोई बात नहीं, चिंता मत करो, तुम अच्छा करोगे।

Advertisement

गेंदबाजी से किया प्रभावित
मालूम हो कि डेविड वॉर्नर के चोटिल होने के बाद कैमरुन ग्रीन को तीसरे वनडे में डेब्यू का मौका मिला, अपने डेब्यू मैच में ग्रीन ने 4 ओवर गेंदबाजी की, ग्रीन को विकेट तो नहीं मिला, लेकिन उनकी गेंदों में जो उछाल था, उससे वो सभी को प्रभावित करने में सफल रहे, उन्होने बल्लेबाजी करते हुए 21 रन की पारी खेली। कैमरुन ग्रीन ने घरेलू क्रिकेट में अपने ऑलराउंड खेल से खूब चर्चा बटोरी है, टेस्ट सीरीज में ग्रीन को बतौर ऑलराउंडर खेलने का मौका मिल सकता है।