80 वर्षीय सास को बहू ने घर से निकाला, कपड़े गली में फेंके, वीडियो हुआ वायरल तो हुई गिरफ्तार

सास-बहू का एक ऐसा मामला हरियाणा से सामने आया है, जिससे इंसानियत शर्मसार हो गई है । बहू ने सर्द मौसम तक की परवाह नहीं की ।

New Delhi, Dec 05: हरियाणा में एक बुजुर्ग सास को बहू ने घर से बाहर निकाल फेंका, उनके कपड़े गली में फेंक दिए । मामला हिसार के आजाद नगर क्षेत्र का है, जहां 80 साल की एक वृद्धा को बहू ने घर से बाहर निकाल दिया, संयोगवश इस घटना का वीडियो किसी व्‍यक्ति ने चुपके से बना लिया । वीडियो में बहू, बूढी सास को जमकर खरी-खोटी भी सुनाती हुई नजर आई।

Advertisement

वीडियो वायरल
सास को परेशान करने वाली इस बहू का वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया से ही इस पर हरियाणा महिला आयोग की नजर भी पड़ी । आयोग की ओर से इस पर संज्ञान लिया गया, पुलिस ने आयोग के आदेश पर बहू को गिरफ्तार कर लिया है । आपको बता दें, कुछ दिन पहले ही सोनीपत में एक वृद्धा के साथ उसकी बहू द्वारा ज्‍यादती करने की घटना सामने आई थी।

Advertisement

बहू को किया गया गिरफ्तार
महिला आयोग के संज्ञान पर पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है । बहू द्वारा सास को घर से निकालने का यह वीडियो शुक्रवार को ही सामने आया था, इस वीडियो में करीब 80 साल की एक बुजुर्ग घर के बाहर बैठी रो रही थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस दौरान एक व्‍यक्ति ने महिला से सास को घर से निकालने का कारण पूछा तो वह सास और उस व्‍यक्ति को खरी-खोटी सुनाने लगी।

Advertisement

3 बेटों की मां है लाचार वृद्धा
पुलिस को दिए बयान में वृद्धा ने बताया कि उनके तीन बेटे हैं। तीनों ही सरकारी नौकरी से रिटायर हैं और अलग-अलग मकान बनाकर रह रहे हैं । वह शुरुआत से अपने बेटे भागमल पटवारी के साथ रहती आई है । उन्‍होंने कहा कि उनकी बहू उसके साथ झगड़ा करती रहती है, बेटे-बहू में झगड़ा नहीं हो इसलिए वह यह बात किसी को नहीं बताती थी। बहू ने अपने पति को भी घर से बाहर निकाल दिया, जो अब नशामुक्ति केंद्र में है। पुलिस ने मामले में बहू के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया है, वृद्धा को उसके दूसरे बेटे के घर भेज दिया है।