पत्नी को Kiss कर रहे थे आदित्य नारायण, नेहा कक्कड़ का कमेंट हो रहा वायरल!

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में शादी की है, कोरोना की वजह से शादी समारोह को बेहद सादगी में रखा गया।

New Delhi, Dec 05 : रिएलिटी शो होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण शादी के बंधन में बंध गये हैं, उन्होने अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर को सात फेरे लिये, इसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हुई, अब एक तस्वीर आई है, जिसमें आदित्य अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं। आदित्य नारायण ने खुद ये तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, मैं तुम्हें खोज लूंगा और मैं तुमसे शादी करुंगा, फोटो में श्वेता शर्म से मुस्कुरा रही हैं।

Advertisement

नेहा कक्कड़ ने किया कमेंट
खास बात ये है कि इस तस्वीर पर स्टार प्लेबैक सिंगर और हाल ही में शादी करने वाली नेहा कक्कड़ ने कमेंट किया है, आपको बता दें कि आदित्य नारायण जिस सिंगिंग शो के होस्ट थे, नेहा उस शो को जज कर रही थी, आदित्य शो के दौरान नेहा से अकसर फ्लर्ट करते नजर आते थे।

Advertisement

क्या लिखा
नेहा कक्क़ड़ का कमेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है, नेहा ने लिखा, सो ब्यूटीफुल, बधाई। आपको बता दें कि इंडियन आइडल शो में नेहा और आदित्य नारायण की फेक शादी हुई थी, neha kakkar शो में दोनों की नकली शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी गई थी, दोनों के घर वाले भी शो पर पहुंचे थे।

Advertisement

इस्कॉन मंदिर में शादी
आपको बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में शादी की है, कोरोना की वजह से शादी समारोह को बेहद सादगी में रखा गया, इसमें करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए। संगीत और हल्दी की भी कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए, जिसमें आदित्य के पिता सिंगर उदित नारायण गाना गाते दिखे थे।