हाथ में शराब का गिलास, समंदर किनारे टीवी की संस्कारी बहू को बैकलेस देख भड़के लोग!

हिना खान ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो सफेद रंग का बड़ा सा तौलिया लपेटे समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं।

New Delhi, Dec 06 : कोरोना की वजह से अभी भी लोग दहशत में जिंदगी जी रहे हैं, रोजाना इस संक्रमण की चपेट में लोग आ रहे हैं, कई तो मौत के मुंह में भी समा रहे हैं, हालांकि सरकार लोगों की सुरक्षा के लिये कई कदम उठा रही हैं, वहीं आमजनों की तरह ही फिल्मी सितारे भी अपने-अपने काम पर लौट रहे हैं, कुछ सेलेब्स तो वेकेशन मनाने देश से बाहर भी गये हुए हैं, पिछले कुछ दिनों से ज्यादातर सेलेब्स मालदीव से अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है।

Advertisement

टीवी की संस्कारी बहू
टीवी शो य़े रिश्ता क्या कहलाता है में संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं, उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स हिना खान की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

Advertisement

बैकलेस
हिना खान ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो सफेद रंग का बड़ा सा तौलिया लपेटे समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं, बैकलेस दिखने वाली हिना के हाथ में वाइन की ग्लास है और उनके बाल खुले हुए हैं, उनको इस हालत में देख सोशल मीडिया यूजर्स भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं, एक ने लिखा, मुस्लिम हो थोड़ा शर्म कर लो।

Advertisement

लोग कर भद्दे कमेंट्स
हिना खान की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, शरम नहीं आता है, मुसलमान का नाम डुबोते हुए, तो एक ने लिखा, कपड़े पहनना भूल गई क्या भाभी जी, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, कपड़े पहनने का टाइम नहीं मिला क्या भाभी।