अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने छोटी ड्रेस पहनकर दिखाया अपना टैटू, जबरदस्त अंदाज में किया फ्लॉन्ट

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अपनी मोहक पोस्‍ट के कारण चर्चा में रहती हैं, हाल ही में एक्‍ट्रेस ने बेहद ग्‍लैमरस तस्‍वीरें शेयर की ।

New Delhi, Dec 07: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अकसर ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं । जॉर्जिया इटली मूल की हैं और एक मॉडल-एक्‍ट्रेस हैं । लेकिन जब से उनका नाम अरबाज खान से जुड़ा है, वो खबरों का हिस्‍सा बन गई हैं । दोनों का रिश्‍ता किसी से छिपा नहीं है । इनकी शादी के चर्चे भी आम हैं, लेकिन शादी कब होगी ये अभी सवाल है ।

Advertisement

जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, जॉर्जिया ने इंस्‍टाग्राम पर छोटे कपड़ों में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । जिसमें उनका टैटू खास अट्रैक्‍ट कर रहा है । फैंस को उनका बेहद ग्लैमरस ये लुक पसंद आ रहा है । जॉर्जिया की ये तस्‍वीरें कुछ समय पहले ही शेयर हुई हैं और अब तक इन्‍हें हजारों लाइक्‍स मिल चुके हैं ।

Advertisement

शादी की खबरों से नहीं पड़ता फर्क
अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी उनसे उम्र में छोटी हैं, उनकी और अरबाज खान की शादी को लेकर काफी बातें होती हैं । एक इंटरव्‍यू में जॉर्जिया ने बताया कि उन्हें शादी की अफवाहों से फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को किसी से छिपाया नहीं है ।जॉर्जिया ने कहा कि  जब आप किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़े होते हैं जो मशहूर होता है तो आपके बारे में चर्चा होना आम बात है ।

Advertisement

ग्‍लैमरस लुक हो रहा वायरल
जॉर्जिया एंड्रियानी अकसर ही अपने ग्‍लैमरस लुक में तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । जॉर्जिया के लुक्‍स फैंस के बीच खासे वायरल होते हैं । पिछले दिनों ही उन्‍होंने कुछ बेहद हॉट तस्‍वीरें शेयर की थीं । हाई थाई जिप्‍ड ड्रेस में जॉर्जिया में साइड पोज दिए थे । ये फोटो भी तेजी से वायरल हुई।