दिशा पाटनी बन गईं जलपरी, गहरे नीले समुद्र में मछलियों संग की स्विंमिंग, Video हुआ धुंआधार वायरल

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर खूब फॉलो की जाती है, उनकी तस्‍वीरें फैंस के बीच पॉपुलर रहती है । अब उनका एक वीडियो शेयर हो रहा है ।

New Delhi, Dec 07: दिशा पाटनी बॉलीवुड की उन चंद एक्‍ट्रेसेज में से एक हैं जो अपने स्‍टंट खुद करने में बिलीव करती हैं, दिशा कई बार टाइगर श्रॉफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं । ऐसी खबरें हैं कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । बहरहाल, दिशा का इंस्‍टाग्राम टॉक ऑफ दि टाउन रहता है । दिशा की तस्‍वीरें-वीडियो जमकर वायरल होते हैं । हाल ही में दिशा की एक नई स्किल सामने आई है ।

Advertisement

दिशा ने शेयर किया वीडियो
दिशा कुछ दिनों पहले मालदीव्‍स में थीं, वो अपनी वेकेशन इंज्‍वॅाय करने वहां पहुंची थीं । दिशा ने इस ट्रिप से अपनी ग्‍लैमरस बिकिनी पिक्‍चर्स भी शेयर की थीं । वीडियो और फोटोज के कारण वो खूब चर्चा में भी रहीं । लेकिन अब जब वो मालदीव्स वेकेशन से लौट चुकी हैं, लेकिन फिर भी उनकी तस्वीरों और वीडियोज का सिलसिला अभी भी जारी है ।

Advertisement

वीडियो किया शेयर
दिशा पाटनी एडवेंचरस हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन हाल ही में उन्‍होंने अपने एडवेंचर का एक और नमूना दिखाया । दिशा ने अपना एक अंडरवॉटर स्विमिंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गहरे नीले समुद्र में गोते लगाती नजर आ रही हैं । दिशा के हर तरफ रंग-बिरंगी मछलियां तैरती नजर आ रही हैं । दिशा ने इस वीडियो को कैप्‍शन दिया है, कुछ दोस्‍त बना रही हूं ।

Advertisement

वायरल हुआ वीडियो
दिशा का ये वीडियो भी उनके दूसरे पोस्‍ट की तरह वायरल हो गया है । एक्ट्रेस के फैन उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं । दिशा के वीडियो पर कमेंट करते हुए कोई उन्हें जलपरी बता रहा है तो कोई उन्‍हें एडवेंचरस कह रहा है । फिल्‍मों की बात करें तो वो सलमान खान के साथ ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाली हैं ।