पति मुफ्ती अनस के साथ हनीमून पर कश्मीर पहुंचीं सना खान, ऐसे आईं नजर: Video

एक्‍ट्रेस रह चुकीं सना खान अपने पति मुफ्ती अनस के साथ कश्‍मीर में हैं । सना हनीमून पर गई है और उनके कुछ वीडियो भी सामने आए हैं ।

New Delhi, Dec 07: सना खान ने पिछले दिनों मुप्ती अनस नाम के एक शख्‍स से शादी कर सबको चौंका दिया था । सना अब तक अपने ससुरालवालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थीं, लेकिन अब वह अपने पति मुफ्ती अनस के साथ हनीमून के रवाना हो गई हैं । सना ने हनीमून के लिए कश्‍मीर जैसी जगह को चुना है । सना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है ।

Advertisement

21 नवंबर को की शादी
बिग बॉस-6 से चर्चा में रहीं सना खान इन दिनों अपनी शादी के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं । खान ने बीते 21 नवंबर को गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस से अचानक निकाह कर लिया था, दोनों की शादी सूरत में हुई । उनकी शादी के  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैंस हैरान रह गए थे । बाद में सना खान ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी शादी की जानकारी दी ।

Advertisement

हनीमून पर हैं सना खान
सना अब पति अनस के साथ हनीमून पर हैं । वो कश्‍मीर पहुंची हैं । सना अपने इंस्‍टाग्राम पर कश्‍मीर पहुंचने से लेकर होटल रूम तक की सारी जानकारी दे रही हैं । उनके होटल से कुछ वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो पति अनस के साथ नजर आई हैं । सना खान कश्‍मीर की वादियों का लुत्‍फ रहे रहीं होती हैं कि तभी उनके पति आकर कहते हैं कि यहां ठंड बहुत है । उनका वीडियो वायरल हो गया है ।

Advertisement

नकाब में नजर आईं थीं सना
सना खान ने मुफ्ती अनस के साथ प्‍लेन में बैठे हुए भी तस्‍वीरें शेयर की थीं । सना ने खुद का चेहरा नकाब से ढका हुआ था जबकि उनके पति ने मास्‍क पहना हुआ था । सना की पति मुफ्ती अनस संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । सना का वीडियो नीचे दिए लिंक पर देखें ।