32 साल की नेहा ने 26 साल के रोहनप्रीत को किया था प्रपोज, पहले किया मना फिर ऐसे बनी बात

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह शादी के कारण जमकर चर्चा मे हैं, दोनों ने अब अपनी मुलाकात और किसने प्रपोज किया उसे लेकर राज खोला है ।

New Delhi, Dec 08: कोरोना ईयर 2020 को अपनी शादी के नाम करने वाले कई सेलेब कपल में एक हैं नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह । इन दोनों की शादी साल की सबसे ज्‍यादा चर्चा में रही शादियों में से एक रही है । नेहा और रोहनप्रीत के हर फंक्‍शन की तस्‍वीर फैंस के बीच खूब चर्चा में रही, इतना ही नहीं दोनों ने अपने हनीमून की तस्‍वीरें-वीडियो भी फैंस के साथ खुलकर शेयर किए । क्‍या आप जानते हैं कि नेहा रोहनप्रीत सिंह से पूरे 6 साल बड़ी हैं, नेहा ने कपिल शर्मा शो के सेट पर कुछ खास राज खोले ।

Advertisement

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
अक्‍टूबर ने शादी करने वाली नेहा कक्‍कड़ रोहनप्रीत सिंह से इसी साल अगस्‍त महीने में मिली थीं । नेहा, रोहन को बतौर सिंगर जानती जरूर थीं लेकिन अपने गाने नेहू दा व्‍याह के सेट पर वो पहली बार उनसे मिलीं । शो में नेहा कक्कड़ ने बताया कि- दोनों पहली बार चंडीगढ़ में मिले थे । महीना अगस्त का था । नेहा ने कहा की रोहनप्रीत को पहली मुलाकात से जुड़ी सारी बातें याद हैं । ये तक कि हम कितने बजे और किस दिन मिले थे । रोहन को ये भी याद है कि मैंने उन्‍हें कैसे देखा था ।

Advertisement

नेहा ने रिलेशन को लेकर कही थी ये बात
नेहा ने बताया कि शूट खत्म हो जाने के बाद रोहन ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी भी मांगी थी । रोहन को नेहा कक्‍कड़ की पॉपुलैरिटी का अचछे से पता था इसीलिए वो उनसे काफी शर्मा भी रहे थे । नेहा ने कहा कि उन्होंने जब रोहनप्रीत से इस बारे में बात की कि वो अब अफेयर नहीं बल्कि शादी करना चाहती हैं तो उन्‍होंने कि वो अभी 25 साल के हैं । शादी कैसे करेंगे । लेकिन फिर एक दिन रोहन ने अपनी तरफ से नेहा को बोल ही दिया कि चलो शादी कर लेते हैं । नेहा को रोहन के परिवार से भी बहुत प्‍यार मिला है ।

Advertisement

रोहन को अच्‍छी लगती हैं नेहा
रोहन प्रीत ने नेहा के बारे में बताया कि नेहा से मिलकर उनके जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिला । लोगों को नेहा जितनी अच्छी लगती है उससे ज्यादा अच्छी वो है । वहीं नेहा ने रोहनप्रीत के बारे में बात करते हुए कहा कि वे बहुत क्यूट और प्यारे थे और रोहन की ये खूबी नेहा को उनके करीब लाती चली गई. नेहा ने आगे कहा कि वे एक अच्छे इंसान भी हैं और हैंडसम भी हैं ।