वीडियो- सुपरमैन बनें संजू सैमसन, हवा में उड़ते हुए…

लांग ऑन पर 26 वर्षीय संजू सैमसन ने हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को लपका और बाउंड्री के उस तरफ से हवा से ही गेंद अंदर फेंक दी।

New Delhi, Dec 08 : टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे सीरीज के तीसरे तथा आखिरी टी-20 मुकाबले में संजू सैमसन ने शानदार फील्डिंग से सभी का दिल जीत लिया है, भारतीय खिलाड़ियों ने इस मैच में कई मौके गंवाये, इस बीच संजू सैमसन की फील्डिंग ने टीम को राहत दी, मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर 5 विकेट पर 186 रन बनाये, मैथ्य वेड ने 53 गेंदों में 80 रन तथा मैक्सवेल ने 36 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली।

Advertisement

14वां ओवर
ऑस्ट्रेलिया की पारी का 14वां ओवर चल रहा था, ग्लेन मैक्सवेल ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की गेंद पर लांग ऑन की दिशा में शॉट खेला, मैक्सवेल ने गेंद को इतनी अच्छी तरह हिट किया था, कि वो अपनी जगह से हिले तक नहीं, उन्हें उम्मीद थी कि गेंद सीमा रेखा पार हो जाएगी।

Advertisement

सुपरमैन संजू सैमसन
लांग ऑन पर 26 वर्षीय संजू सैमसन ने हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को लपका और बाउंड्री के उस तरफ से हवा से ही गेंद अंदर फेंक दी, संजू की फील्डिंग देख हर कोई हैरान रह गये, दोनों बल्लेबाजों ने भागकर दो रन पूरे किये, इस तरह संजू ने सिक्स को दो रनों में बदल दिया।

Advertisement

वीडियो वायरल
संजू सैमसन की फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी तारीफ में खूब कसीदे पढ रहे हैं, आपको बता दें कि वैसे तो संजू विकेटकीपर बल्लेबाज हैं, लेकिन आउट फिल्ड में भी वो शानदार फील्डिंग के लिये जाने जाते हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://youtu.be/Ar5uGnMGJ2s