आईफोन कंपनी के मालिक की छोटी बेटी की तस्वीरों ने मचाया हंगामा, बिना कपड़ों के फोटोशूट!

इव जॉब्स की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है, उनके फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

New Delhi, Dec 09 : आईफोन बनाने वाले कंपनी एप्पल के संस्थापक स्टीव जॉब्स की छोटी बेटी इव जॉब्स इन दिनों सुर्खियों में हैं, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, दरअसल 22 वर्षीय इव ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की है, जिसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायी हुई है।

Advertisement

न्यूड फोटोशूट
इव जॉब्स ने एक हॉलीडे कैंपेन कंपनी ग्रोसियर के लिये एक न्यूड फोटोशूट किया है, इस फोटोशूट की तस्वीरें भी इव जॉब्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इव ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, उनके शेयर करते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी, इन तस्वीरों में वो बाथटब में बैठी नजर आ रही है।

Advertisement

इव की तारीफ
इव जॉब्स की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर बेहद पसंद किया जा रहा है, उनके फैंस उनकी तस्वीर पर जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इस पर खूब अजब-गजब कमेंट्स कर रहे हैं, महज कुछ ही घंटों के भीतर जॉब्स की बेटी की तस्वीर पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

Advertisement

तेजी से बढ रहे फॉलोवर
आपको बता दें कि इव जॉब्स इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें यहां शेयर करती रहती हैं, इंस्टाग्राम पर इव को एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, अब तस्वीरे पोस्ट करने के बाद उनके फॉलोवरों की भी संख्या तेजी से बढ रही है।