शौहर ने पोस्ट की तस्वीर, तो सना खान ने कमेंट से जीत लिया दिल!

इस बार अनस सैयद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अकेले खड़े दिख रहे हैं, साथ ही वहां का नजारा काफी खूबसूरत दिख रहा है।

New Delhi, Dec 11 : सना खान इन दिनों अपने पति अनस सैयद के साथ कश्मीर में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, ये कपल हाल ही में अपने हनीमून के लिये रवाना हुआ था, दोनों लोगों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी, सना खान अपनी और अनस सैयद की तस्वीर और वीडियोज लगातार शेयर कर रही हैं।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
इस बार अनस सैयद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अकेले खड़े दिख रहे हैं, साथ ही वहां का नजारा काफी खूबसूरत दिख रहा है, इस तस्वीर के साथ उन्होने लिखा, माशाल्लाह, बनाने वाले ने क्या बनाया है, अनस सैयद की इस पोस्ट पर सना खान ने कमेंट करते हुए लिखा, आप इसमें से एक हैं, इसके बाद उनके पति ने हार्ट शेप वाले इमोजी पोस्ट किया है।

Advertisement

सना खान का कमेंट
सना खान ने हाल ही में वीडियो शेयर कर बताया था कि श्रीनगर में कितनी कड़ाके की ठंड है, उन्होने ये भी खुलासा किया है कि वो कैसे गरम पानी, शहद और बादाम की चाय पीकर खुद को गर्म रख रही हैं। उनकी ये तस्वीर भी जबरदस्त वायरल हुई थी।

Advertisement

मनोरंजन जगत को अलविदा
आपको बता दें कि मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह चुकी सना खान ने बीते 20 नवंबर को गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद के साथ निजी समारोह में निकाह किया था, जिसके बाद से सना अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।