बॉलीवुड में फिर एक संदिग्‍ध मौत, एक्‍ट्रेस का शव घर में पड़ा मिला, पड़ोसियों ने …

बॉलीवुड एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है, अभिनेत्री घर पर अकेली रहती थीं ।

New Delhi, Dec 12: बॉलीवुड से इस साल एक के बाद एक बुरी खबरें आ रही है, खास कर सेलेब्‍स की संदिग्‍ध हालत में मौत की खबरें परेशान करने वाली रही हैं । अब एक और एक्‍ट्रेस की मौत की खबर से इंडस्‍ट्री सकते में हैं । फिल्‍म डर्टी पिक्चर’ और ‘एलएसडीः लव सेक्स और धोखा’ समेत कुछ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस आर्या बनर्जी की संदिग्ध अवस्था में मौत गई है, वो अपने घर में शुक्रवार को मरी पड़ी मिली हैं । उनकी मौत किस तरह से हुई, इसका पता अब तक नहीं चल पाया है ।

Advertisement

पड़ोसियों ने दी थी सूचना
एक्‍ट्रेस दक्षिण कोलकाता में रहती थी । उनका घर बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर था । पुलिस को पड़ोसियों से इसकी सूचना मिली । जिसके बाद एक्ट्रेस के फ्लैट का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसा गया । बेडरूम में उनका शव पाया गया । एक्‍ट्रेस की मेड सुबह जब घर पहुंची तो उसने फ्लैट की घंटी बजायी,  लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला । जिसके बाद उसे संदेह पैदा हुआ और उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी ।

Advertisement

अकेली रहती थी एक्‍ट्रेस आर्या
पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । मेड ने बताया कि आर्या अकेले रहती थी और किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखती थी । पुलिस ने बताया कि एक्‍ट्रेस का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, फॉरेंसिक टीम ने अभिनेत्री के कमरे से सैंपल्‍स भी लिए थे । पुलिस इस मामले को फिलहाल आत्महत्या का मामला मान रही है ।

Advertisement

दिवंगत सितारवादक की बेटी थी
आर्या बैनर्जी दिवंगत सितारवादक निखिल बंद्योपाध्याय की बेटी थीं । वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं । एक्‍ट्रेस ने विद्या बालन स्टारर ‘डर्टी पिक्चर’ में एक अहम रोल निभाया था, फिल्म में आर्या ने ‘शकीला’ नाम एक यंग गर्ल का किरदार निभाया था । बैनर्जी दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘लव, सेक्स और धोखा’ में मृगनयना बिस्वास के किरदार में देखा गया था ।