समंदर किनारे ब्‍लैक 2 पीस में नजर आईं निया शर्मा, दिए गजब पोज, फैन्स बोले – ‘सर्दी में गर्मी’

एक्‍ट्रेस निया शर्मा अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट से अकसर चर्चा में आ जाती है, इन दिनों वो गोवा वेकेशन पर हैं लेकिन तस्‍वीरें सर्दी में गर्मी बढ़ा रही हैं ।

New Delhi, Dec 12: निया शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं, एक्‍ट्रेस के साथ उनके फैंन्‍स भी गोवा के नजारे ले रहे हैं । निया शर्मा अकसर ही अपने फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । एक बार फिर निया ने अपनी तस्‍वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है । उनकी टू पीस तस्‍वीरें सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा रही हैं ।

Advertisement

ब्‍लैक बिकिनी में ढा रहीं कहर
निया शर्मा इन दिनों शूटिंग के लिए गोवा गई हुई हैं, लेकिन ये उनका वेकेशन भी लग रहा है । निया एक बार फिर काले और बेज कलर की बिकनी में नजर आई हैं । निया इन बिकनी फोटोज में समुद्र किनारे आराम से बैठी नजर आ रही हैं । फोटोज में निया बेहद की खूबसूरत लग रही हैं ।

Advertisement

मजेदार कैप्‍शन
निया ने फोटो शेयर करते हुए इसे कैप्‍शन दिया- ‘ फूला हुआ शरीर रातों रात बीच बिकनी बॉडी में कैसे बदल सकता है..? निया की इस तस्‍वीर पर उन्‍हें ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं । इससे पहले उन्‍होंने पिंक कलर के स्विमसूट में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी ।

Advertisement

टीवी से की शुरुआत
निया शर्मा, टीवी इंडस्‍ट्री की जानी मानी सेलेब हैं । उन्‍होंने सीरियल काली से अपने करियर की शुरुआत की थी । इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में दिखाई दी थीं । उनके सीरियल्‍स टीवी पर खूब चर्चा में रहते हैं । निया अपने परफेक्‍ट फिगर के कारण लाइफस्टाइल मैगजीन का भी हिस्‍सा बनी रहती हैं ।