IPL स्टार ने शादी के स्टेज पर की गेंदबाजी, आउट होने के बाद भी नहीं हटी प्रेमिका, वीडियो

वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 मैचों में 17 विकेट हासिल किये, वो इस सीजन में पारी में 5 विकेट लेने वाले इकलौते गेंदबाज रहे।

New Delhi, Dec 13 : कोलकाता नाइटराइडर्स के मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने प्रेमिका नेहा खेदेकर से शादी कर ली है, दोनों शुक्रवार को चेन्नई में विवाह के बंधन में बंध गये, इस दौरान एक रोचक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इसमें वरुण और नेहा स्टेज पर ही क्रिकेट खेल रहे हैं, नेहा बल्लेबाजी को वरुण गेंदबाजी कर रहे हैं, ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये वरुण का चयन टीम इंडिया में किया गया था, लेकिन फिटनेस की समस्या को लेकर वो बाहर हो गये थे, उनकी जगह बाद में टी-नटराजन को टीम में शामिल किया गया।

Advertisement

साल के शुरु में होनी थी शादी
वरुण-नेहा की शादी इस साल के शुरुआत में ही होने वाली थी, हालांकि कोरोना संक्रमण की वजह से ऐसा नहीं हो सका था, उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा, जब देशभर में लॉकडाउन घोषित किया गया, तो वो दोनों अलग-अलग शहरों में थे, वरुण एक तरफ चेन्नई में फंसे हुए थे, तो दूसरी ओर नेहा उनसे काफी दूर मुंबई में थी, वरुण के एरिया को मई से जून तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया था, दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों क्रिकेट का लुत्फ उठा रहे हैं, वरुण इसमें अंडर आर्म गेंदबाजी कर रहे हैं, उन्होने पहली गेंद पर नेहा का कैच ले लिय़ा, लेकिन नेहा नहीं हटी और वरुण को फिर से गेंदबाजी करने के लिये कहा, अगली गेंद को भी उन्होने सामने की ओर खेला, इसके बाद तीसरी गेंद को उन्होने शानदार तरीके से ऑफ साइड में प्लेस कर दिया।

Advertisement

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन
वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन करते हुए 13 मैचों में 17 विकेट हासिल किये, वो इस सीजन में पारी में 5 विकेट लेने वाले इकलौते गेंदबाज रहे, उन्होने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में 20 रन देकर 5 विकेट लिये, इसके साथ ही वरुण ने अपने आदर्श महेन्द्र सिंह धोनी को दो बार आउट किया, दोनों बार उन्होने दिग्गज क्रिकेटर को क्लीन बोल्ड किया था।