नड्डा के काफिले पर पथराव का असर! कैलाश विजयवर्गीय को खास सुरक्षा और कार!

मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता तथा मोदी-शाह के भरोसेमंद कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं।

New Delhi, Dec 14 : पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रभारी तथा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की सुरक्षा बढाई गई है, उन्हें अब बुलेटप्रूफ कार दी गई है, बीजेपी नेता के पास मौजूद जेड कैटेगरी की सुरक्षा में अब सुरक्षाकर्मियों की संख्या भी बढा दी गई है। आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पिछले दिनों बंगाल के दौरे पर गये थे, तब उनके काफिले पर हमला हुआ था, इस हमले में नड्डा की गाड़ी पर भी पत्थर फेंके गये थे, इसी दिन विजयवर्गीय के काफिले पर भी हमला हुआ था, जिसमें उनके हाथ में चोट लगी थी।

Advertisement

टीएमसी सरकार पर हमला
बीजेपी ने इन हमलों को लेकर ममता सरकार पर आरोप लगाया था, mamta 1 इस मामले में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े मंत्रियों ने ममता सरकार की आलोचना की, राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी इस घटना पर होम मिनिस्ट्री को रिपोर्ट भेजी थी।

Advertisement

गृह मंत्रालय ने मांगी थी रिपोर्ट
जिसके बाद केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य के पुलिस महानिदेशक को दिल्ली तलब किया था, हालांकि ममता सरकार ने उन्हें भेजने से मना कर दिया, इसके बाद होम मिनिस्ट्री ने नड्डा की यात्रा के दौरान सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे 3 वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सेंट्रल डेप्युटेशन पर दिल्ली बुला लिया, हालांकि टीएमसी सरकार ने इससे भी इंकार कर दिया।

Advertisement

बीजेपी के प्रभारी
मध्य प्रदेश के कद्दावर नेता तथा मोदी-शाह के भरोसेमंद कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं, बंगाल में अगले 4-5 महीने में चुनाव होने हैं, कहा जा रहा है कि इस बार बीजेपी और टीएमसी की सीधी लड़ाई है, इसी वजह से दोनों एक-दूसरे पर हमला करने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं।