मुफ्ती अनस ने हनीमून पर लीं सना खान की ऐसी तस्‍वीरें, एक्‍ट्रेस ने कहा- बेस्‍ट शौहर

सना खान ने अपने हनीमून की तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । सना हनीमून पर कश्‍मीर गई हुई थीं ।

New Delhi, Dec 14: बॉलीवुड की ग्‍लैमरस एक्‍ट्रेस रहीं सना खान ने अब अपना रूप – रंग, लुक पूरी तरह से बदल लिया है । सना खान निकाह के बाद अपने पति मुफ्ती अनस के साथ हनीमून पर कश्‍मीर गई हुई थीं । पूर्व एक्‍ट्रेस ने अब अपनी ये खूबसूरत यादें फैंस के साथ शेयर की हैं । सना ने एक के बाद कई तस्‍वीरें फैंस के साथ इंस्‍टाग्राम पर साझा की । उनकी ये तस्‍वीरें उनके शौहर ने ही ली हैं ।

Advertisement

सना ने किया इंज्‍वॉय
सना खान की ये तस्‍वीरें बेहद खूबसूरत हैं, पति अनस के साथ उन्‍होंने कश्‍मीर की वादियों का कितना आनंद लिया ये साफ नजर आ रहा है । उनकी बर्फ में खेलते हुए कई तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । सना इन सभी तस्‍वीरों में मोटे जैकेट्स में नजर आई हैं, उन्‍होंने अपना हेड हिजाब से कवर किया हुआ है ।

Advertisement

हस्‍बैंड की भी तस्‍वीरें
सना के पति उनकी तो वो अपने पति अनस की तस्‍वीरें भी खींच रहीं थी । दोनों ने ही हनीमून पर एक दूसरे की जमकर तस्‍वीरें क्लिक की हैं । कश्‍मीर की वादियों में दोनों का हनीमून बहुत ही शानदार रहा है, ऐसा इनकी तस्‍वीरों से पता चलता है । सना ने अपने इंस्‍टा अकाउंट पर कई सारे वीडियोज भी शेयर किए हैं ।

Advertisement

शौहर को किया बर्थ विश
सना खान के पति का हाल ही में जन्‍मदिन था, जिसे लेकर सना ने खूबसूरत पोस्‍ट की है । सना ने अनस को बेस्‍ट शौहर कहा और जन्‍मदिन मुबारक कहा । सना खान निकाह के बाद से ही सुर्खियों में हैं । ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री छोड़कर उनका इस तरह से पूरी तरह बदल जाना, उनके फैंस के लिए बेहद शॉकिंग रहा । बहरहाल, सना खान तस्‍वीरों में बेहद खुश नजर आती हैं, उनके फैंस उनके लिए यही विश भी कर रहे हैं ।