सोफी चौधरी की इन तस्‍वीरों ने बरपाया कहर, मालदीव में वेकेशन कर रही हैं इंज्‍वॉय

एक्‍ट्रेस-मॉडल सोफी चौधरी सुर्खियों में हैं, एक्‍ट्रेस इन दिनों वेकेशन पर हैं । जमकर छुट्टियां इंज्‍वॉय कर रहीं सोफी लगातार अपनी तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं ।

New Delhi, Dec 14: मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्‍ट्रेस सोफी चौधरी इन दिनों मालदीव में हैं । ढेर सारे दूसरे सेलेब्‍स की तरह सोफी को भी घूमने के लिए मालदीव बेहतरीन जगह लगी । इन दिनों वो लगातार अपने हॉट एंड हैपनिंग तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । सोफी के फैन उनकी तस्‍वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

24 लाख फॉलोअर्स
सोफी चौधरी के इंस्‍टाग्राम पर 24 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, एक्‍ट्रेस फैन्‍स के साथ अपना हॉट एंड बोल्‍ड अंदाज अकसर शेयर करती रहती हैं । उनके फैंस भी उनकी तस्‍वीरों को खूब पसंद करते हैं । सोफी का खास लुक फैंस के बीच पॉपुलर है, खूबसूरत बिकिनीज में उनकी फोटो अकसर वायरल होती है ।

Advertisement

मालदीव में हैं सोफी
सोफी चौधरी इन दिनों मालदीव में हैं, वो अपनी छुट्टियां इंज्‍वॉय कर रही हैं । सोफी इसके साथ साथ बीच से अपनी हॉट एंड बोल्‍ड पिक्‍चर्स भी शेयर कर रही हैं । उनकी एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें सोशल मीडिया का टेंपरेचर बढ़ा रही हैं ।

Advertisement

बिकिनी फोटो होती हैं वायरल
सोफी चौधरी अकसर ही बिकिनीज में तस्‍वीरें शेयर करती हैं, उनका हॉट फिगर बिकिनी के लिए परफेक्‍ट है । इंस्‍टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्‍वीरें पसंद करते हैं अज्ञैर खूब शेयर कर वायरल भी करते हैं ।