स्‍वरा भास्‍कर के एक्‍स हिमांशु शर्मा की हुई सगाई, फिल्‍म राइटर कनिका ढिल्‍लों संग लेंगे 7 फेरे

फिल्म राइटर कनिका ढिल्लों ने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से सगाई कर ली है। खास बात ये कि हिमांशु इससे पहले स्‍वरा भास्‍कर के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं ।

New Delhi, Dec 15: मनमर्जियां और केदारनाथ जैसी फिल्‍मों को लिख चुकीं राइटर कनिका ढिल्‍लों ने सगाई कर ली है, उन्‍होनें हिमांशु शर्मा को अपना हमसफर चुना है, दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये वही हिमांशु शर्मा हैं जो कुछ दिनों पहले स्वरा भास्कर संग रिलेशनशिप में रहने के लिए सुर्खियों में थे। अब कनिका के साथ सगाई कर उन्होंने फैन्स को सरप्राइज दे दिया है।

Advertisement

सीक्रेट रखा रिश्‍ता
इस सगाई में परिवार के सदस्य और करीबी रिश्तेदार शामिल रहे। दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप के बारे में मीडिया में पता नहीं लगने दिया । कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे के साथ रह रहे थे। सगाई में कनिका ढिल्लों पीले रंग के सूट में नजर आईं, वहीं हिमांशु शर्मा ने स्काई ब्लू कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था।

Advertisement

बहुत खुश हैं…
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कनिका और हिमांशु ने कहा-  “कुछ समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद, हम इस बात को बताते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं कि हमने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। साथ में दोनों खुशी और शानदार लाइफ जीने की कामना करते हैं।”

Advertisement

5 साल रिलेशनशिप में थे हिमांशु शर्मा
एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ हिमांशु 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे, फिर एक दिन दोनों अलग हो गए । 5 साल बाद ये रिश्‍ता क्‍यों टूटा कोई नहीं जानता । ब्रेकअप पर बात करते हुए स्वरा ने कहा था कि यह केवल एक व्यक्ति की चॉइस की बात नहीं, दूसरे की चॉइस की भी बात है। इसी को आगे बढ़ना कहते हैं।