कतई ‘नॉटी’ हो रही हैं जैकलीन फार्नाडीज, पोस्‍ट कर दी ऐसी मिरर सेल्‍फी

फिटनेस के मामले में जैकलीन फर्नांडिस टॉप पर हैं, उनकी लेटेस्‍ट तस्‍वीर इसी वजह से वायरल हो गई है ।

New Delhi, Dec 15: एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नंडीज अपनी फिटनेस का बेहद ख्‍याल रखती हैं, खुद को फिट एंड फाइन रखने के लिए जैकी अपनी डाइट से लेकर एक्‍सरसाइज का भी शिड्यूल मेंटेन करती हैं । एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अकसर अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं, लेटेस्‍ट उन्‍होंने जो फोटो शेयर की है वो एकदम कमाल लग रही है । फैंस तस्‍वीर पर अलग-अलग तरह से रिएक्‍ट कर रहे हैं ।

Advertisement

मिरर सेल्‍फी
जैकलीन रेगुलर जिम करती हैं और वहीं से उन्होंने अपनी एक शानदार फोटो शेयर की है । उन्‍होंने मिरर सेल्फी ली है, जैकलीन ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक पैंट में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं । उन्‍होने अपने लोअर को नीचे पुल किया हुआ है, ये तस्‍वीर उनके फैंस के बीच खूब पसंद की जा रही है ।

Advertisement

कैप्‍शन
जैकलीन ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”वे कहते हैं कि आप जैसे हो वैसे रहो और फिर वही आपको जज करते हैं।” जैकलीन के इस कैप्शन को भी उनके फैंस के बीच पसंद किया जा रहा है । उनके इस कैप्शन से सहमत होकर एक यूजर ने कमेंट किया- ‘आप बिल्कुल सही कह रही हैं।’ वहीं एक और ने कहा- ‘आप जैसी हैं, वैसी ही रहें।’

Advertisement

फिटनेस की हो रही तारीफ
यूजर्स कमेंट्स में जैकलीन की फिनटेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं । एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ और ‘बच्चन पांडे’ के चलते चर्चा में थीं । अब वो सोशल मीडिया पर फिटनेस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं ।