बिकिनी पहन पूल में नजर आई कश्मीरा शाह, पति ने किया जबरदस्त कमेंट!

तस्वीर में कश्मीरा शाह बिकिनी पहने पूल में हॉट पोज देती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

New Delhi, Dec 16 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कश्मीरा शाह इन दिनों बिग बॉस 14 में अपनी जर्नी को आगे बढा रही हैं, जब से उन्होने अपना वजन कम किया है, तब से लगातार उनकी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है, कश्मीरा के पति यानी एक्टर, कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी अपने पत्नी को सपोर्ट करते हुए उनके लिये पोस्ट शेयर करते रहते हैं, इस बीच एक बार फिर से कृष्णा ने कश्मीरा की एक तस्वीर शेयर की है, जो बेहद हॉट है।

Advertisement

बिकिनी पोज
तस्वीर में कश्मीरा शाह बिकिनी पहने पूल में हॉट पोज देती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, तस्वीर पर कृष्णा अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है, तुम हमें हमेशा गर्व महसूस करवाती हो, मुझे पता है कि आगे भी तुम ये जारी रखोगी, तुम्हारा निडर रवैया आपको अलग-अलग स्थानों पर लेकर जाएगा, लव यू कैश।

Advertisement

बोल्ड अंदाज
तस्वीर में कश्मीरा का बोल्ड अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, कश्मीर की इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। बिग बॉस 14 के पिछले वीकेंड का वार में चैलेंजर्स की एंट्री हुई थी, जिसमें राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी खान, विकास गुप्ता तथा कश्मीरा शाह शो में आये थे। जिसके बाद से ही घर में हंगामा मचा हुआ है।

Advertisement

वजन घटाया
मालूम हो कि बिग बॉस में जाने से पहले कश्मीरा अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में आ गई थी, उन्होने अपना वजन कई किलो घटाकर सभी को चौंका दिया था, इस बारे में ई टाइम्स से बात करते हुए उन्होने कहा कि एक बार मैं कृष्णा के साथ यूएस में थी, वहां पर शॉपिंग पर गयी, तो मैंने देखा कि मुझे स्मॉल तथा मीडियम साइज के कपड़े फिट नहीं हो रहे थे, जिसके बाद मुझे एहसास हुआ कि मेरा वजन काफी बढ चुका है।