निकाह और सना खान के इंडस्ट्री छोड़ने पर पहली बार बोले उनके शौहर मुफ्ती अनस

सना खान के पति ने पहली बार दुनिया के सामने उनके निकाह पर बात की है, मोहम्‍मद अनस ने पहली बार बताया है कि उनकी बेगम के काम छोड़ने का फैसला क्‍यों लिया गया ।

New Delhi, Dec 19: सना खान ने अचानक बॉलीवुड को अलविदा कहा, ग्‍लैमरस अवतार से सीधे हिजाब में नजर आकर सबको चौंका दिया । इतना ही नहीं नवम्बर 2020 में उन्‍होनें बिजनसमैन और मौलाना मुफ्ती अनस सईद संग शादी भी कर ली । सना ने अपनी जिंदगी पूरी तरह से बदल ली, शोबिज छोड़ने के साथ ही खुद को पूरी तरह धर्म की तरफ मोड़ लिया । अब उनके पति मोहम्‍मद अनस ने पहली बार इस सबके बारे में कुद कहा है ।

Advertisement

लोग सोचते हैं ये जोड़ी बेमेल है ..
20 नवंबर को सना खान ने सूरत में निकाह किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अपने पति से फैंस को मिलवाया । सना खान के शौहर अनस ने हाल ही में ईटाइम्स से बातचीत में इस बारे में दिल खोलकर बताया । उन्होंने कहा कि लोग इस बारे में सोचने के लिए स्वतंत्र है कि हमारी जोड़ी बेमेल हैं । उन्होंने कहा कि मैंने भगवान से प्रार्थना की थी कि मैं सना से शादी करना चाहता हूं और उन्होंने मेरी प्रार्थना सुन ली। मुझे लगता है कि अगर मैं किसी और से शादी करता तो इतना खुश नहीं रहता ।

Advertisement

सना के बारे में कही ये बात
अनस ने बेगम सना के बारे में कहा कि वह मिलनसार और दिल की साफ हैं, लोग अभी भी सोचते हैं कि मैंने एक एक्ट्रेस से शादी कैसे कर ली लेकिन ये छोटी सोच के लोग हैं । यह मेरी लाइफ है और किसी को भी इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए । लोग ये सोचने के लिए स्वतंत्र हैं कि हमारी जोड़ी बेमेल हैं, लेकिन सिर्फ हम ही जानते हैं कि हम एक-दूसरे के लिए कितने अनुकूल है।

Advertisement

काम छोड़ने का फैसला सना का था
सना खान के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने पर अनस ने कहा कि मैंने कभी उन पर इसके लिए दबाव नहीं डाला । उन्होंने शादी से कई महीने पहले ऐलान किया था कि वह हिजाब पहनने वाली हैं । तब लोगों ने सोचा था कि शायद यह कोरोना और लॉकडाउन के sana khan2चलते है, क्योंकि उनके पास काम नहीं है लेकिन हमेशा खुद को उस चीज से जोड़ना चाहती थीं, जो वह कर रही हैं । मैं उन्हें कुछ समय देना चाहता था, लेकिन उनका इरादा पक्का था । हम खुश हैं ।