डॉन अबू सलेम के बाद टीम इंडिया के इस क्रिकेटर से बढी मोनिका बेदी की नजदीकियां, कर रही डेट!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान की पहली शादी नौरीन से हुई थी, जिससे उनके दो बेटे असद और अयाज हैं, ये शादी 9 साल चली।

New Delhi, Dec 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मोनिका बेदी पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के साथ नजदीकियां बढा रही है, कहा जा रहा है कि दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, इसके साथ ही ये चर्चा शुरु हो गई है कि क्या दोनों के बीच कहीं कोई खिचड़ी तो नहीं पक रही है, एक्ट्रेस और क्रिकेटरों के बीच दोस्ती कोई नई बात नहीं है, कईयों ने रिश्ते को नाम भी दिया है।

Advertisement

कई हैं उदाहरण
विराट-अनुष्का, युवराज-हेजल, जहीर-सागरिका, भज्जी-गीता के नाम उदाहरण हैं, जो हाल के दिनों में अपने रिश्ते को नाम दे चुके हैं, अब इस सूची में अजहर-मोनिका का भी नाम शामिल हो सकता है। इन दोनों दोनों को अकसर एक साथ घूमते देखा जा रहा है, हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है।

Advertisement

अच्छी दोस्ती
स्पॉटब्वॉय में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई है, एक-दूसरे की कंपनी दोनों को अच्छी लगती है, अब तक उन्होने सिर्फ अपने करीबी दोस्तों को ही इसके बारे में बताया है, मोनिका के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अजहरुद्दीन से एक्ट्रेस कांग्रेस नेता संजय निरुपम के जरिये मिली, तीनों की अच्छी दोस्ती है। सूत्र ने ये भी बताया कि अजहर ने मोनिका को अपने बेटे की शादी में शामिल होने का न्योता दिया था, जिसके बाद दोनों की दोस्ती और अच्छी हुई।

Advertisement

तलाकशुदा हैं अजहर
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान की पहली शादी नौरीन से हुई थी, जिससे उनके दो बेटे असद और अयाज हैं, ये शादी 9 साल चली, इसके बाद अजहर ने नौरीन को तलाक दे दिया, फिर उन्होने 1996 में एक्ट्रेस संगीता बिजलानी से शादी की, फिर 2010 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं मोनिका बेदी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ चुका है, पासपोर्ट केस में वो जेल भी जा चुकी हैं, हालांकि इन बातों को वो पीछे छोड़ चुकी हैं। तथा फिर से नई जिंदगी शुरु करने की कोशिश कर रही हैं।