पीके की भविष्यवाणी पर कैलाश विजयवर्गीय का करारा जवाब, चढा सियासी पारा!

बीजेपी के महासचिव तथा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी की पश्चिम बंगाल में सुनामी चल रही है, उन्होने इस के साथ ही दावा किया कि सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनावी रणनीतिकार खोना पड़ेगा।

New Delhi, Dec 22 : पश्चिम बंगाल में अमित शाह के दौरे के बाद टीएमसी और बीजेपी के बीच सियासी माहौल गर्म हो गया है, सोमवार को चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर लिखा, बंगाल में बीजेपी को डबल डिजिट का आंकड़ा पार करने में बहुत संघर्ष करना पड़ेगा, कृपया मेरे इस ट्वीट को सेव करके रख लें, अगर बीजेपी इससे बेहतर करती है, तो मैं ये काम छोड़ दूंगा।

Advertisement

कैलाश विजयवर्गीय का जवाब
हालांकि इस पर बीजेपी के महासचिव तथा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बीजेपी की पश्चिम बंगाल में सुनामी चल रही है, Kailash Vijayvargiya उन्होने इस के साथ ही दावा किया कि सरकार बनने के बाद इस देश को एक चुनावी रणनीतिकार खोना पड़ेगा, हालांकि उन्होने इस दौरान किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन समझा जा सकता है कि उनका इशारा पीके की ओर है।

Advertisement

अमित शाह जुटे हैं
बंगाल के बोलपुर में रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन गृह मंत्री अमित शाह ने भतीजा द्वारा संरक्षित भ्रष्टाचार, उगाही तथा बांग्लादेशी घुसपैठ को लेकर ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला, amit shah41 उन्होने भतीजा शब्द का इस्तेमाल अभिषेक बनर्जी का हवाला देने के लिये किया, जो टीएमसी के सांसद तथा ममता दीदी के भतीजे हैं।

Advertisement

मिशन बंगाल
दरअसल कभी वामपंथ का गढ रहा, फिर ममता बनर्जी का दुर्ग बने बंगाल में कमल खिलाने की कोशिशों में लगे अमित शाह ने दावा किया, कि भगवा दल 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी, अगली सरकार उनकी बनेगी, पश्चिम बंगाल में 294 विधानसभा की सीटें हैं।