रितिका के जन्मदिन पर रोहित का रोमांटिक पोस्ट, तो युवी ने खास अंदाज में बहन को दी बधाई!

रितिका सजदेह को इस तरह से विश करने के रोहित शर्मा के अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, इनमें भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह का भी नाम शामिल है।

New Delhi, Dec 22 : स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका सजदेह को उनके जन्मदिन पर रोमांटिक अंदाज में बधाई दी, हिटमैन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 5 तस्वीरें पोस्ट की, जिसमें तीन में रितिका उनके साथ थी, एक में अकेली थी, जबकि एक में बेटी समायरा के साथ सेल्फी लेती दिख रही थी, रोहित ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग, हमेशा आपको प्यार, उन्होने इस पोस्ट में रितिका को भी टैग किया है, रितिका ने भी बेहद प्यार अंदाज में उन्हें जवाब देते हुए लिखा है, लव यू।

Advertisement

फैंस पसंद कर रहे
रितिका सजदेह को इस तरह से विश करने के रोहित शर्मा के अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, इनमें भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह का भी नाम शामिल है, rohit ritika54 युवी ने भी अपनी बहन को शानदार अंदाज में विश किया, उन्होने लिखा हैप्पी बर्थ डे Marlow (अंग्रेजी में नाम), इसके साथ ही उन्होने दिल वाली इमोजी भी पोस्ट किया है।

Advertisement

युवी की बहन
मालूम हो कि रितिका सजदेह युवराज सिंह की मुंहबोली बहन है, वो युवी को रोहित शर्मा से पहले से जानती हैं, और राखी भी बांधती है, युवराज भी रितिका को लेकर इतने पजेसिव रहे हैं कि उन्होने पहली ही मुलाकात में रोहित को चेतावनी दे दी थी, कि बहन है मेरी, इसकी तरफ देखना भी मत, हालांकि चेतावनी के बाद भी हिटमैन का दिल रितिका पर आ गया। 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Advertisement

2015 में शादी
रोहित शर्मा ने रितिका सजदेह से दिसंबर 2015 में शादी की थी, इसके बाद 2018 में बेटी समायरा का जन्म हुआ, रोहित इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन हैं, rohit ritika51 वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिये टीम इंडिया में चुने गये हैं, हालांकि आईपीएल के दौरान चोटिल होने की वजह से वो सीमित ओवरों में नहीं खेल पाये।