एक्ट्रेस डोनल बिष्ट का बड़ा खुलासा, रोल के बदले डायरेक्टर ने रखी थी साथ सोने की शर्त

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है, आज भी इसे लेकर कई खुलासे होते हैं जो चौंकाने वाले हैं । अब एक एक्‍ट्रेस ने फिर बड़ा खुलासा किया है ।

New Delhi, Dec 23: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर टीवी की दुनिया, किसी भी आर्टिस्‍ट के लिए अपनी जगह बनाना इतना आसान नहीं होता । हर किसी का अपना स्‍ट्रगल है, अपनी कहानी है । लेकिन कुछ एक्‍टर्स ऐसे भी हैं जिनको शुरुआत में कुछ ऐसी बातें भी झेलनी पड़ी जो परेशान करने वाली थीं । खासतौर से फीमेल एक्‍ट्रेसेज के साथ तो सामने वाले काम देने के बहाने किसी भी हद तक गिरने के लिए तैयार रहते थे । कुछ ऐसी ही कहानी डोनल बिष्‍ट ने शेयर की है ।

Advertisement

डोनल बिष्‍ट ने खोले राज
दिल तो हैपी है जी फेम एक्ट्रेस डोनल बिष्‍ट ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कुछ ऐसी बातें कही हैं जो चौंकाने वाली हैं । डोनल ने ऐसा किस्सा साझा किया है जब एक फिल्म में काम करने के बदले डायरेक्‍टर ने उनसे ऐसी ओछी मांग कर डाली कि वो भी डर गईं । एक्‍ट्रेस ने उस किस्‍से को याद करते हुए अपने संघर्ष से जुड़ी कई अहम राज खोले ।

Advertisement

कास्टिंग काउच से जुड़े राज खोले
एक्‍ट्रेस डोनल बिष्‍ट ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया । इस दौरान अभिनेत्री ने वो किस्सा भी साझा किया जब उन्‍हें फिल्म में काम करने के बदले साथ में एक रात बिताने का प्रस्ताव साउथ के एक निर्देशक द्वारा दिया गया था । एक्‍ट्रेस ने कहा –  एक समय ऐसा था जब मुझे एक शो के लिए सेलेक्ट किया गया था, पैसे तय हो गए थे, तारीख दे दी गई थी, फिर अचानक से मुझे उस प्रोजेक्ट से बेदखल कर दिया गया और कहा गया की मेरी जगह उन्हें कोई और एक्ट्रेस चाहिए । इसके बाद से मुझे और मेरे परिवार को इस बात का आभास हो गया था कि वे मुंबई में किसी पर भरोसा करने लायक नहीं है । यहां सभी झूठ बोलते हैं । मगर अभिनय के प्रति मेरे प्रेम ने मुझे आगे और प्रयास करते रहने की हिम्मत दी ।

Advertisement

पुलिस में कर दी कंप्‍लेन
एक्‍ट्रेस ने बताया कि वो उन दिनों ऑडिशन्स देती रही, एक जगह बात बनी भी लेकिन ये भी एक बुरे हादसे से कम नहीं था । एक साउथ फिल्मों के डायरेक्‍टर ने उनसे एक रोल के बदले साथ में सोने की मांग कर दी थी । डोनल ने बताया कि उन्‍होंने उस शख्स के खिलाफ तुरंत पुलिस में कंम्पलेन दर्ज कर दी थी । एक्‍ट्रेस ने कहा कि मैं गलत ढंग से इससे नहीं जुड़ना चाहती थी । मैं अपने काम की पूजा करती थी, मुझे पता था कि भले ही मेरा संघर्ष थोड़ा लंबा होगा मगर मैं सही तरीके से इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल करूंगी ।