Ex एबन के साथ ब्रेकअप और शेफ Salt Bae के साथ वायरल तस्वीर होने पर पहली बार बोलीं कृष्‍णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप हुए अभी एक महीना ही बीता है, और उनकी दुबई के शेफ के साथ एक किस करती हुई तस्‍वीर वायरल हो गई है । क्‍या कुछ है कृष्‍णा का कहना, आगे पढ़ें ।

New Delhi, Dec 23: कृष्णा श्रॉफ पिछले कुछ दिनों से अपने ब्‍वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप के चलते सुर्खियों में थीं । टाइगर श्रॉफ की बहन ने अपने इस पास्‍ट से जुड़े सारे फोटो भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिए थे। हलांकि कृष्णा के हाल के दिनों के पोस्‍ट देखें तो उनसे यही लग रहा है कि वह पॉजिटिव हैं, और स्‍ट्रेस फ्री होकर मूवऑन कर रही हैं। कृष्‍णा ने ईटाइम्स के साथ खास बातचीत की, जिसमें वो पहली बार अपने ब्रेकअप के बारे में बोलीं ।

Advertisement

ड्रामा पसंद नहीं …
अपनी बैचलर लाइफ के बारे में कृष्णा ने बताया कि यह शानदार है । मुझे इस बात से खुशी है कि अब मैं पूरी तरह से सिर्फ खुद पर और अपने बिजनेस पर फोकस कर सकती हूं। अब लाइफ में कोई डिस्ट्रैक्शन और ड्रामा नहीं है, जो कि एक रिलेशनशिप में होने लगता है। कृष्‍णा से जब ये पूछा गया कि वो एबन से अलग क्‍यों हो गईं ? इस पर कृष्णा ने कहा कि कई चीजें थीं जिसकी वजह से ऐसा हुआ लेकिन मैं इसको प्राइवेट रखना चाहती हूं। मुझे लगता है कि हम दोनों ने अहसास किया कि हम दोनों रिलेशनशिप में रहने के बजाय दोस्त के रूप में ज्यादा अच्छे हैं।

Advertisement

ब्रेकअप को हुआ एक महीना
कृष्णा से जब ये सवाल पूछा गया कि क्‍या आप अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के टच में हैं? तो इस सवाल के जवाब में उनका जवाब था, हां लेकिन ज्यादा नहीं । कृष्‍णा ने कहा कि मुझे अपने एक्स के साथ दोस्त रहने में कभी कोई दिक्कत नहीं हुई… सामान्य तौर पर उन लोगों को ही इसमें दिक्कत होती है। जब उनसे पूछा गया कि शेफ साल्ट बे के साथ आपकी तस्वीर वायरल हो रही है, वो क्‍या मामला है । उस पर उन्‍होंने उनसे कहा कि खाना अच्छा होने के साथ वह बहुत अच्छे परफॉर्मर और मजाकिया हैं। वह बहुत फ्रेंडली हैं और हमें 3 कोर्स मील सर्व किया था।

Advertisement

खुद को वक्‍त देना चाहती हूं
कृष्‍णा श्रॉफ से जब ये पूछा गया कि क्‍या वो फिर से रिलेशनशिप krishna shroffमें आना चाहती हैं तो उन्‍होंने कहा कि अभी तो मेरे ब्रेकअप को 1 ही महीना हुआ है। मैं इस वक्त को एंजॉय करना चाहती हूं और खुद को वक्त देना चाहती हूं। कृष्‍णा ने कहा कि साल 2020 का सबसे अच्‍छा वक्‍त वो था जब वो अपने परिवार के साथ रहीं थीं ।