राखी सावंत के ‘गुमशुदा’ पति रितेश आए दुनिया के सामने, बताया क्यों छुपाई थी शादी

राखी सावंत के ‘गुमशुदा’ पति रितेश के बारे में राखी का हर कोई फैन जानना चाहता है, अब वो खुद आए दुनिया के सामने आ गए हैं ।

New Delhi, Dec 23: राखी सावंत को यूं ही बॉलीवुड की ड्रामा क्‍वीन नहीं कहा जाता । कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आ रही हैं, यहां आने के बाद लगातार उनकी शादी की चर्चा हो रही है । खुद राखी भी इस बारे में बात करती हुई नजर आई हैं, लेकिन अब राखी के पति यानी कि रितेश ही सामने आए हैं । उन्‍होंने मीडिया से बात की और बताया कि क्‍यों अब तक शादी को राज रखा हुआ था ।

Advertisement

राखी के पति रितेश क्‍या बोले …
राखी के वो पति जिनका नाम रितेश बताया जाता है, जो कि एक यूके बेस्ड बिजनेसमैंन हैं, न सिर्फ सबके सामने आए हैं बल्कि उन्होंने आपनी शादी को लेकर भी खुलकर बात की है । टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रितेश ने खुद के और राखी से जुड़े हर उस सवाल का जवाब दिया है जो उनका हर फैन जानना चाहता है। रितेश ने वेबसाइट से बातचीत करते हुए कहा कि वो स्वार्थी हो रहे थे, नहीं चाहते थे कि इस शादी के बारे में सबको पता चले ।

Advertisement

मैंने कहा था, शादी छुपाए रखे राखी
रितेश ने कहा कि- मुझे लगता था कि अगर मैंने अपनी पहचान और राखी से शादी की बात उजागकर कर दी तो गलत अफवाहों की वजह से इसका असर मेरे शेयर्स पर पड़ेगा। लेकिन अब इस इंटरव्यू के जरिए मैं कहना चाहता हूं कि राखी ने मुझसे शादी कर के मेरी ज़िदगी में आकर मुझपर अहसान किया है। मैं और मेरा परिवार कभी उनका कर्ज़ नहीं चुका सकते। वो वास्तव में एक सच्ची पत्नी और साथी रही हैं। वो मेरी हर बात समझती हूं, मैंने ही उनसे कहा था कि हमारी शादी को सबसे छुपाकर रखें, इस बात पर उन्होंने मेरा समर्थन किया। मुझे फक्र है राखी पर, मैंने शुक्रगुज़ार हूं कि उसने मेरी बात का सम्मान किया। लेकिन अब मुझे मौका मिला है, मैंने ये फैसला किया है कि मैं सबके सामने आऊंगा और अपनी पहचान ज़ाहिर करूंगा। अब मुझे फायदे और नुकसान की फिक्र नहीं है मैं सबको अपनी शादी के बारे में बताना चाहता हूं’।

Advertisement

निक्‍की तंबोली पर भड़के रितेश
वहीं ‘बिग बॉस 14’ में निक्की तंबोली की वजह से पिछले दिनों हुए विवाद में राखी की इज्ज़त को लेकर कमेंट किया गया था इसे लेकर भी उन्‍होंने अपनी नराज़गी भी ज़ाहिर की है। राखी सावंत के पति रितेशन ने कहा कि मैं निक्की के खिलाफ केस कर सकता हूं लेकिन मैं नहीं करूंगा क्योंकि वो गेम शो है जहां अक्सर लोग ऐसी बातें बोल जाते हैं।