3 आलीशान बंगले और अरबों की संपत्ति, फिल्मों से दूर गोविंदा हैं इतनी प्रॉपर्टी के मालिक!

पिछले कुछ सालों में गोविंदा की सलाना कमाई में कमी आई है, हालांकि उन्होने खुद अपनी कमाई करीब 16 करोड़ रुपये सलाना बताया है।

New Delhi, Dec 25 : 80 के दशक में अपना करियर शुरु करने वाले बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने एक से बढकर एक हिट फिल्में की, पिछले कुछ सालों में भले गोविंदा फिल्मों से दूर हों, हालांकि आज भी उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की बनी हुई हैं, गोविंदा अपने लैविश लाइफस्टाइल के लिये भी जाने जाते हैं, आइये आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड का ये हीरो नंबर वन कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

Advertisement

मुंबई में रहते हैं
वैसे तो गोविंदा मूल रुप से उत्तर भारत के हैं, हालांकि उनका पालन-पोषण मुंबई के उपनगर विरार में हुआ है, वो अब मुंबई में ही रहते हैं, मुंबई में उनके तीन आलीशान बंगले हैं, जो मुंबई के रइया पार्क, जुहू, तथा मड आयलैंड में स्थित है। इन आशियानों की कीमत करोड़ों रुपयों में है।

Advertisement

रियल इस्टेट में इंवेस्ट
इसके अलावा गोविंदा ने रियल इस्टेट में भी काफी निवेश कर रखा है, अगर उनकी कुल संपत्ति की बात करें, तो उनके पास कुल अनुमानिक संपत्ति करीब 133 करोड़ रुपये की है, जिसमें चल और अचल दोनों संपत्ति शामिल है। इसके साथ ही उन्होने अपने बच्चों के नाम से भी अच्छी खासी संपत्ति बना रखी है।

Advertisement

सलाना कमाई
पिछले कुछ सालों में गोविंदा की सलाना कमाई में कमी आई है, हालांकि उन्होने खुद अपनी कमाई करीब 16 करोड़ रुपये सलाना बताया है। गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद भी रह चुके हैं, हालांकि बाद में उन्होने राजनीति छोड़ दिया।
नोट- गोविंदा की संपत्ति से जुड़ी जानकारी सीएनॉलेज डॉट कॉम पर आधारित है, ये वेबसाइट सितारों की संपत्ति तथा कमाई का ब्योरा रखती है।