हरियाणा की सरकारी बसों में काट रही थी टिकट,  शादी के बाद हेलिकॉप्‍टर में हुई विदाई

हरियाणा की पहली महिला बस कंडक्‍टर शैफाली एक बार फिर सुर्खियों में हैं, वजह बड़ी ही खास है ।

New Delhi, Dec 25: हरियाणा की सरकारी बसों में टिकट काटती नजर आईं शैफाली खूब चर्चा में रही, शहर ही नहीं देश भर में उनकी चर्चा हुई । सभी ने इस बेटी की खूब सराहना की, लेकिन अब शैफाली जिस वजह से चर्चा में हैं वो बहुत ही खास है । दरअसल उनकी शादी की वजह से वो खबरों में आ गई है, इसलिए नहीं कि उनकी शादी कोरोना काल में हुई बल्कि इसलिए कि उनकी विदाई बहुत ही खास अंदाज में हुई है ।

Advertisement

दुल्‍हन बनीं शैफाली
हरियाणा की बसों में साधारण सी वेशभूषा में शैफाली हाथ में थैला लिए टिकट काटती नजर आती थीं । वहीं शैफाली दुल्‍हन के जोड़े में नजर आईं, इतना ही नहीं वह हेलीकाप्‍टर में अपने सपने के राजकुमार के साथ विदा हुईं । इस  सोमवार की रात उनकी शादी थी और मंगलवार की सुबह हेलिकॉप्टर से विदाई हुई । सिरसा के रहने वाले पवन मांडा की बेटी शैफाली की शादी गांव कैरांवाली निवासी सचिन सहारण के साथ हुई है ।

Advertisement

ऐसा है परिवार
शैफाली के पिता की बात करें तो वो SDM कार्यालय में काम करते हैं, उनकी मां शिक्षा विभाग में सेवाएं दे रही हैं । चाचा प्रवीण मांडा पुलिस विभाग में हैं और राजवीर मांडा को- ऑपरेटिव बैंक कागदाना में चेयरमैन हैं । बात करें उनके पति सचिन सहारण की तो वो PNB में फील्ड ऑफिसर हैं ।

Advertisement

15 मिनट में पहुंच गईं ससुराल
मांडा परिवार में पिछली चार पीढ़ियों से कोई बेटी नहीं जन्मी थी, इसलिए शैफाली को बहुत ही लाड-प्यार से पाला गया । शैफाली का ससुराल गांव कैरांवाली सिरसा से करीब 25 किलोमीटर दूर था, जहां वो हैलीकॉप्‍टर से सिर्फ 15 मिनट में पहुंच गई । ये शादी और विदाई खूब चर्चा में है ।