प्रेमिका के साथ पकड़े गये थे अजिंक्य रहाणे, होने वाली सास ने रंगेहाथों पकड़ा था!

अजिंक्य रहाणे ने अपनी बचपन की दोस्त तथा एकमात्र गर्लफ्रेंड राधिका धोपावकर के साथ 26 सितंबर 2014 को फेरे लिये थे।

New Delhi, Dec 27 : ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे की हर कोई तारीफ कर रहे है, रहाणे की जबरदस्त बल्लेबाजी की वजह से टीम इंडिया ने दूसरे दिन बढत बना ली है, पहले टेस्ट मैच में हार के बाद अब दूसरे मैच में भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इस मैच में रहाणे ने अपना शतक पूरा कर लिया है, पहले मैच में हार के बाद दूसरे मैच में रहाणे के ऐसे प्रदर्शन की खूब तारीफ हो रही है, खैर आज हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं, जो काफी दिलचस्प है।

Advertisement

2014 में शादी
अजिंक्य रहाणे ने अपनी बचपन की दोस्त तथा एकमात्र गर्लफ्रेंड राधिका धोपावकर के साथ 26 सितंबर 2014 को फेरे लिये थे, दोनों की शादी काफी धूम-धाम से घर वालों की इच्छा से हुई थी, इस लव कम अरेंज मैरिज की स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। रहाणे की पत्नी राधिका मूल रुप से पुणे की रहने वाली हैं, लेकिन उनका परिवार मुंबई में रहाणे के पड़ोस में ही रहता है, दोनों बचपन से ही काफी अच्छे दोस्त थे।

Advertisement

दोस्ती प्यार में बदली
अजिंक्य और राधिका बचपन से ही एक-दूसरे के दोस्त हैं, समय के साथ ये दोस्ती प्यार में बदल गई, घर वालों को इनकी दोस्ती की जानकारी थी, लेकिन प्यार के बीज भी वहां है, ये पता नहीं था, इसी दौरान एक बार कॉलेज में दोनों लव बर्ड्स चुपके से फिल्म देखने निकल पड़े थे, लेकिन लौटते समय राधिका की मां ने दोनों को एक साथ सड़क पर देख लिया, भागने के चक्कर में रहाणे ने एक ऑटो वाले को टक्कर भी मार दी, इस बात का खुलासा खुद रहाणे ने एक इंटरव्यू में किया।

Advertisement

घर वाले माने
हालांकि जब दोनों के घर में इस बात की जानकारी लगी, तो उन्होने इस पर ज्यादा बवाल नहीं किया, कुछ समय बाद 2014 में दोनों के घर वालों ने शादी का फैसला लिया, बड़ी धूम-धाम से दोनों की शादी हुई, हालांकि अपनी शादी में रहाणे टीशर्ट पहनकर गये थे, जिसके बारे में भी उन्होने खुद ही एक इंटरव्यू में बताया था।