कपिल शर्मा शो की ‘भूरी’ का दिखा बेहद ग्‍लैमरस अंदाज, खास जगह पर दिखा टैटू फैंस को आ रहा है पसंद

द कपिल शर्मा शो की भूरी यानी कि सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी कुछ खास तस्‍वीरें शेयर की है, इसमें उनका खास टैटू फैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

New Delhi, Dec 28: टीवी कॉमेडी सीरियल The Kapil Sharma Show की भूरी यानी कि सुमोना चक्रवर्ती के सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से भी ज्‍यादा फॉलोअर हैं, सुमोना अपने इन मिलियन्‍स फैंन्‍स के साथ अकसर ही अपनी तस्‍वीरें और वीडियो शेयर करते रहती हैं । शो पर तो कपिल और सुमोना की नोंकझोंक दर्शकों को काफी पसंद आती ही है । सुमोना का किरदार भले छोटा सा है लेकिन वो इस शो में बहुत अहम रोल प्‍ले करती हैं । फिल्‍हाल वो अपनी एक तस्‍वीर को लेकर चर्चा में है ।

Advertisement

ग्‍लैमरस फोटो
सुमाना चक्रवर्ती की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस तस्‍वीर के लिए उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है । फोटो में सुमोना का काफी अलग अंदाज देखने को मिला है । उनकी ड्रेस काफी रिवीलिंग है, डीप नेक के साथ स्लिट भी काफी है । सुमोना का ये दिलकश अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है ।

Advertisement

टैटू आया नजर
सुमोना की इस तस्‍वीर में उनके पैर का टैटू दिख रहा है । कह सकते हैं कि वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं । सुमोना की इस फोटो की खूब तारीफ हो रही है । उनकी इस फोटो को अब तक 80,000 से ज्यादा लाइक और कमेंट मिल चुके हैं, फोटो में सुमोना एक पेड़ की डाल पर बैठीं दिख रही हैं ।

Advertisement

भूरी के किरदार में हो रहीं चर्चित
कपिल शर्मा शो में सुमोना चक्रवर्ती भूरी का किरदार करती हैं, ये किरदार या तो लड़ता ही नजर आता है या उनके प्‍यार में चंदू चायवाला डूबा हुआ रहता है । सुमोना की इसी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते उनके फॉलोअर्स की संख्‍या लगातार बढ़ती जा रही है ।