बंगाल बीजेपी प्रमुख का बड़ा बयान, सौरव गांगुली को लेकर कही बड़ी बात!

रविवार को राजभवन में गवर्नर से मुलाकात के बाद सौरव गांगुली ने कहा कि मैं यहां राज्यपाल के ईडेन गार्डन में आने के लिये निमंत्रित करने आया हूं।

New Delhi, Dec 29 : बीसीसीआई अध्यक्ष तथा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने रविवार को पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की थी, हालांकि जानकारी दी गई कि ये महज शिष्टाचार भेंट थी, अब सोमवार को पश्चिम बंगाल के बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष ने इसे लेकर प्रतिक्रिया दी है, उनका कहना है कि गांगुली जैसे सफल लोगों को राजनीति में जरुर आना चाहिये।

Advertisement

बीजेपी में शामिल हों
दिलीप घोष ने कहा कि हम लोगों से अपील करते हैं, कि वो आएं और बीजेपी में शामिल हों, सौरव गांगुली के पास राज्यपाल से मिलने के सभी अधिकार हैं, वो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तथा मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष हैं, उनके जैसे सफल लोगों को राजनीति में जरुर आना चाहिये, बीजेपी हर किसी को साथ लेकर राज्य सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने को तैयार है।

Advertisement

मुलाकात पर क्या कहा
रविवार को राजभवन में गवर्नर से मुलाकात के बाद सौरव गांगुली ने कहा कि मैं यहां राज्यपाल के ईडेन गार्डन में आने के लिये निमंत्रित करने आया हूं, राज्यपाल आज तक ईडेन गार्डन नहीं गये, वो आज ही ईडेन गार्डन जाना चाहते थे, लेकिन मैंने उनसे कहा कि ये संभव नहीं है, वहां प्रैक्टिस मैच चल रहा है, मैंने उन्हें अगले हफ्ते आमंत्रित किया है, ये सिर्फ शिष्टाचार भेंट थी।

Advertisement

विधानसभा चुनाव
मालूम हो कि अगले साल अप्रैल मई में बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं, जिसे लेकर सौरव गांगुली के राजनीति में आने के कयास लगाये जा रहे हैं, ganguly governer राज्यपाल ने कहा कि उन्होने बीसीसआई अध्यक्ष का यहां के ईडेन गार्डन स्टेडियम में आने का न्योता स्वीकार कर लिया है, राजभवन के सूत्रों ने बताया कि गांगुली के राज्यपाल से मुलाकात का संबंध राज्य का राजनीतिक गतिविधियों से नहीं है।